शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' की नेम प्लेट हुई गायब, कीमत जान लेगें तो दबा लेंगे दांतों तले उंगलियां

शाहरुख खान के बंगले मन्नत की नेम प्लेट गायब हो गई है. सोशल मीडिया पर इस खबर के आते ही कई सवाल भी खड़े हो गए हैं.

शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' की नेम प्लेट हुई गायब, कीमत जान लेगें तो दबा लेंगे दांतों तले उंगलियां

शाहरुख खान के बंगले 'मन्नत' की नेम प्लेट हुई गायब

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान यानी की शाहरुख खान अपने खास अंदाज की वजह से हमेशा अपने फैन्स के फेवरेट रहे हैं. शाहरुख की एक झलक देखने के लिए लोग उनका उनके घर मन्नत के आगे बेसब्री से इंतजार भी करते हैं. जिसने पॉपुलर किंग खान हैं. उनका ही लाइमलाइट में उनका घर मन्नत भी रहता. आए दिनों किसी ना किसी वजह से मन्नत भी चर्चाओं का विषय बन जाता है. वहीं इस बार भी शाहरुख के बंगले मन्नत को लेकर एक बड़ी बात सामने आई है. जिसने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है. 

सोशल मीडिया पर एर खबर तेजी से फैल रही है. जिसने फैन्स के मन में चिंता पैदा कर दी है. जी हां, शाहरुख के फैन्स उनका इंतजार करने के लिए उनके घर मन्नत के सामने खड़े रहते हैं. वहीं हाल ही में उनके फैन्स ने नोटिस किया की उनके घर के आगे लगी नेम प्लेट गायब है. बता दें की वैसे तो बंगले में जाने के कई दरवाजे हैं, लेकिन इस दरवाजे पर अंग्रेजी में मन्नत नाम की नेमप्लेट लगी थी जो की अब नजर नहीं आ रही है. 

आपको बता दें की इस नेम प्लेट की कीमत हजार लाख नहीं है बल्की इस नेम प्लेट की कीमत 25 लाख रुपये है. फैन्स भी इस नेम प्लेट की कीमत जान हैरान रह गए हैं. इस बात में कोई शक नहीं ही शहरुख खान के घर में सब कुछ काफी लग्जीरियस है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO:नुसरत भरुचा फिल्‍म 'जनहित में जारी' के प्रमोशन में व्‍यस्‍त