Shah Rukh Khan और Akshay Kumar साथ क्रिकेट खेलते दिखे, 'दिल तो पागल है' सेट की Photo वायरल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की यह थ्रोबैक फोटो खूब पसंद की जा रही है.

Shah Rukh Khan और Akshay Kumar साथ क्रिकेट खेलते दिखे, 'दिल तो पागल है' सेट की Photo वायरल

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

खास बातें

  • शाहरुख खान और अक्षय कुमार साथ क्रिकेट खेलते दिखे
  • 'दिल तो पागल है' सेट की फोटो वायरल
  • शाहरुख खान और अक्षय कुमार ने फिल्म में साथ किया था काम
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सितारे क्रिकेट को खूब इंज्वॉय करते हैं. कई बार फिल्म सेट से ऐसी तस्वीरें या वीडियो सामने आते हैं, जिसमें सितारे क्रिकेट खेलते दिखते हैं. ऐसा ही एक तस्वीर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की सामने आई है, जिसमें दोनों सुपरस्टार सेट पर क्रिकेट खेलते दिख रहे हैं. शाहरुख और अक्षय की यह वायरल तस्वीर फिल्म 'दिल तो पागल है' (Dil Toh Pagal Hai) के सेट की है. फोटो में शाहरुख खान विकेटकीपिंग कर रहे हैं और अक्षय कुमार बैटिंग करते दिख रहे हैं.

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस थ्रौबैक फोटो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. तस्वीर में खास बात यह भी है कि सितारों ने चेयर को विकेट बनाया हुआ है. फोटो में शाहरुख ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रहे हैं. वहीं, अक्षय कुमार सफेट शर्ट और क्रीम कलर की पैंट में दिख रहे हैं. दोनों सुपरस्टार उस दौरान लंबे बालों में होते थे और ये फोटो में नजर आ रहा है. फिल्म 'दिल तो पागल है' में शाहरुख खान, अक्षय कुमार के साथ-साथ माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर भी नजर आए थे.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 'दिल तो पागल है' के साथ-साथ 'हे बेबी' फिल्म में भी साथ काम किया है. हालांकि ऐसा कभी नहीं हुआ जब दोनों सितारे एक साथ लीड रोल में हों. बता दें कि शाहरुख खान इन दिनों फिल्म 'पठान' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी. दीपिका और शाहरुख की साथ में यह चौथी फिल्म होगी. इससे पहले दोनों ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर में साथ काम कर चुके हैं. वहीं, अक्षय कुमार की आने वाली फिल्मों की बात करें तो वो 'रक्षा बंधन', 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज' और 'राम सेतु' जैसी फिल्मों में नजर आएंगे.