फिटनेस फ्रीक दुल्हन डांस करते करते अचानक दूल्हे को छोड़ कर करने लगी एक्सरसाइज, हैरान दूल्हा और मेहमान देखते रह गए मुंह

हाल में वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रही लड़की जैसी दुल्हन आपने शायद पहले न देखी होगी. एनर्जी से लबरेज ये दुल्हन ऐसा डांस करती है कि बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हीरोइन्स भी उसके आगे फीकी पड़ जाएं.

फिटनेस फ्रीक दुल्हन डांस करते करते अचानक दूल्हे को छोड़ कर करने लगी एक्सरसाइज, हैरान दूल्हा और मेहमान देखते रह गए मुंह

फिटनेस फ्रीक दुल्हन डांस करते करते अचानक दूल्हे को छोड़ कर करने लगी एक्सरसाइज

नई दिल्ली :

डांस और म्यूजिक के बिना भारतीय शादियां अधूरी हैं. आजकल बारातियों के साथ ही दूल्हा और दुल्हन भी अपनी ही शादी में जमकर डांस करते भी नजर आते हैं. आपने भी ऐसे दूल्हा और दुल्हन देखें होंगे जो अपनी शादी में महफिल की जान बन गए होंगे. लेकिन हाल में वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रही लड़की जैसी दुल्हन आपने शायद पहले न देखी होगी. एनर्जी से लबरेज ये दुल्हन ऐसा डांस करती है कि बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हीरोइन्स भी उसके आगे फीकी पड़ जाएं.

लहंगे में भंगड़ा करती दुल्हन

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में सिल्वर कलर के लहंगे में दिख रही ये दुल्हन अपनी ही शादी में जमकर डांस करती है. उनकी एनर्जी देख सोशल मीडिया पर लोग हैरान हैं. भारी लहंगे में जबरदस्त एनर्जी के साथ ये दुल्हन पंजाबी गाने पर भंगड़ा करती है. डांस तक तो ठीक है लेकिन फिर ये दुल्हन वर्कआउट करके भी दिखाती है. ये दुल्हन रॉड के साथ पुशअप करके दिखाती है वो भी हेवी लहंगे के साथ. पुशअप करने में वह अपने होने वाले दूल्हे के साथ कम्पटीशन करती नजर आती है और उसे भी पीछे छोड़ देती है.

दूल्हा हो गया फेल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एनर्जी से लबरेज इस दुल्हन का डांस और रॉड के साथ किए पुशअप्स को देख दूल्हा भी हैरान हो जाता है और दुल्हन का मुंह देखता रह जाता है. सिटअप्स और पुशअप्स करती ऐसी दुल्हन आपने शायद पहले नहीं देखी होगी. इस दुल्हन के इस डांस को देख वहां मौजूद लोग जोर-जोर से चिल्लाते और तालियां बजाते दिखाई देते हैं.