उदयपुर हत्याकांड पर शबाना आजमी का ट्वीट, बोलीं- समाज में हिंसा के लिए कोई स्थान नहीं

उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की हत्या को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार रिएक्शन आने जारी हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी ने भी इसकी कड़े शब्दों में निंदा की है और दोषियों को सख्त सजा देने के लिए कहा है.

उदयपुर हत्याकांड पर शबाना आजमी का ट्वीट, बोलीं- समाज में हिंसा के लिए कोई स्थान नहीं

उदयपुर हत्यकांड पर शबाना आजमी ने किया ट्वीट

नई दिल्ली :

उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की हत्या को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार रिएक्शन आने जारी हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी ने भी इसकी कड़े शब्दों में निंदा की है और दोषियों को सख्त सजा देने के लिए कहा है. शबाना आजमी ने ट्वीट के जरिये इस मामले पर अपनी राय रखी है. शबाना आजमी ने ट्वीट कर लिखा है, 'मैं उदयपुर में हुई वीभत्स हत्या की निंदा करती हूं. दोषियों को सजा मिलनी चाहिए और कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए. समाज में हिंसा के लिए कोई स्थान नहीं है.' शबाना आजमी के इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आ रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल हत्याकांड की जांच अब आतंकवाद-रोधी एजेंसी करेगी. गृह मंत्रालय ने यह जांच एनआईए को सौंपी है. हत्याकांड की वजह से इलाके में तनाव पसरा हुआ है. एहतियातन सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी गई है. वहीं इन सबके बीच मृतक कन्हैया लाल की पत्नी यशोदा ने एनडीटीवी को पूरे घटनाक्रम पर अपनी बात रखते हुए कहा कि उनके पति कन्हैया लाल ने सोशल मीडिया पोस्ट पर जान से मारने की धमकी मिलने के बाद कई दिनों तक काम छोड़ दिया था. लेकिन उन्होंने फिर से अपना काम शुरू करने का फैसला किया.