शबाना आजमी ने शेयर की बच्चे की तस्वीर, कलम के हैं उस्ताद और शायरी के माहिर- पहचाना क्या?

शबाना आज़मी ने 9 दिसंबर 1984 को जावेद अख्तर से शादी की थी. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो शबाना आज़मी ने 100 से अधिक फिल्मों में काम किया है और उनके नाम पांच राष्ट्रीय पुरस्कार भी हैं.

शबाना आजमी ने शेयर की बच्चे की तस्वीर, कलम के हैं उस्ताद और शायरी के माहिर- पहचाना क्या?

शबाना आजमी ने शेयर की तस्वीर

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस शबाना आज़मी ने इंस्टाग्राम पर नई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके पति यानी लेखक जावेद अख्तर के बचपन की एक तस्वीर है. इस तस्वीर को देखकर फैंस और सेलेब्स अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं जावेद अख्तर की मुस्कुराहट के फैंस कायल हो गए हैं. सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस फोटो को देखकर फैंस पहचान नहीं पा रहे हैं कि वह सच में लेखक हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस शबाना आजमी को फैंस यह खास फोटो शेयर करने पर धन्यवाद कर रहे हैं. 

शबाना आजमी ने कुछ देर पहले ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की है, जिसमें गीतकार का मुस्कुराता हुआ चेहरा देखने को मिल रहा है. कैप्शन में उन्होंने लिखा, “बचपन में मुस्कुराते हुए जावेद अख्तर की ऐसी अनसीन फोटो. मुझे यह एक ऐसी 'माई डियर फोटो' लगती है," और उसके कैप्शन में एक लाल दिल का आइकन जोड़ा है. इस तस्वीर पर रिएक्शन देते हुए जावेद अख्तर की बेटी  यानी फिल्म निर्माता जोया अख्तर ने हार्ट इमोजी शेयर किया है. जबकि सोहा अली खान ने कमेंट में लिखा, इस फोटो ने मुझे छोटे अब्बास की याद दिला दी है. 

फैंस ने भी दिया ये रिएक्शन

सेलेब्स के अलावा फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा, जावेद साहब की मुस्कुराहट तब भी लाजवाब थी और आज भी. दूसरे यूजर ने लिखा,  यहां उनके पिता के जैसे दिखते ही नहीं फरबान उनकी तरह मुस्कुराते भी हैं. हैरान हूं कि वह क्या सोच रहा है ... तीसरे यूजर ने लिखा, बहुत खास तस्वीर है. वहीं एक फैन ने गाने की लाइन लिखते हुए लिखा, एक लड़के को देखा तो ऐसा लगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें,  शबाना आज़मी ने 9 दिसंबर 1984 को जावेद अख्तर से शादी की थी. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो शबाना आज़मी ने 100 से अधिक फिल्मों में काम किया है और उनके नाम पांच राष्ट्रीय पुरस्कार भी हैं. मासूम, फायर, अर्थ, नीरजा, सती, पार, तहज़ीब, खंडर और भावना जैसी अत्यधिक फिल्मों में उनकी एक्टिंग को सराहा गया है.