Shabaash Mithu Trailer: महिला क्रिकेट की पहचान और देश के लिए खेलती दिखाई देंगी तापसी पन्नू, देखें फिल्म का शानदार ट्रेलर

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू की बहुचर्चित फिल्म शाबाश मिट्ठू का ट्रेलर रिलीज हो गया है. उनकी यह फिल्म काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई थी. शाबाश मिट्ठू भारतीय महिला क्रिकेट और कप्तान मिताली राज की बायोपिक है.

Shabaash Mithu Trailer: महिला क्रिकेट की पहचान और देश के लिए खेलती दिखाई देंगी तापसी पन्नू, देखें फिल्म का शानदार ट्रेलर

अभिनेत्री तापसी पन्नू

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू की बहुचर्चित फिल्म शाबाश मिट्ठू का ट्रेलर रिलीज हो गया है. उनकी यह फिल्म काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई थी. शाबाश मिट्ठू भारतीय महिला क्रिकेट और कप्तान मिताली राज की बायोपिक है. इस फिल्म में तापसी पन्नू मिताली का किरदार कर रही है. फिल्म शाबाश मिट्ठू का ट्रेलर देखकर कहा जा सकता है कि अपने देश में क्रिकेट के लिए महिलाओं को कितना संघर्ष करना पड़ा है. बावजूद इसके उन्होंने अपने खेल से दुनिया भर में नाम कमाया है.

शाबाश मिट्ठू के ट्रेलर में तापसी पन्नू का क्रिकेटर अंदाज देखते ही बन रहा है. फिल्म में मिताली राज के बचपन से लेकर एक शानदार क्रिकेटर बनने तक के सफर को दिखाया जाएगा. साथ ही क्रिकेटर के प्रति उनका कैसा जुनून रहा है फिल्म शाबाश मिट्ठू यह भी दिखाती है. इस फिल्म में तापसी पन्नू के अलावा विजय राज और मुमताज सरकार सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

फिल्म के इस ट्रेलर को तापसी पन्नू ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर रिलीज किया है. फिल्म शाबाश मिट्ठू के ट्रेलर को रिलीज करते हुए तापसी पन्नू ने मिताली राज के लिए खास ट्वीट भी लिखा है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, 'नाम तो आप जानते ही हैं, अब मिताली को लेजेंड बनाने के पीछे की कहानी को देखने के लिए तैयार हो जाए. "द जेंटलमैन गेम" को फिर से परिभाषित करने वाली महिला उसने इतिहास रचा है और मैं इसे आपके सामने लाने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया पर फिल्म शाबाश मिट्ठू का ट्रेलर तेजी से वायरल हो रहा है. तापसी पन्नू के फैंस ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म शाबाश मिट्ठू का निर्देशन श्रीजीत मुखर्जी ने किया है. इस फिल्म में काम करने से पहले तापसी पन्नू को क्रिकेट के दांव पेंच भी सीखने पड़े थे. फिल्म शाबाश मिट्ठू 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.