रानू मंडल के बाद इस सिक्योरिटी गार्ड का गाना वायरल, इस अंदाज में गाया सनी देओल का गाना, लोग बोले- ये है असली टैलेंट 

इंटरनेट पर निहाल सिंह का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निहाल सिंह सनी देओल की फिल्म निगाहें के गाने 'सावन के झूलों ने' गाते हुए नजर आ रहे हैं.

रानू मंडल के बाद इस सिक्योरिटी गार्ड का गाना वायरल, इस अंदाज में गाया सनी देओल का गाना, लोग बोले- ये है असली टैलेंट 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ निहाल सिंह का सिंगिंग वीडियो

नई दिल्ली :

हमारे देश में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है, लेकिन जब ये प्रतिभाएं आर्थिक तंगी और अन्य समस्याओं से घिर जाती हैं, तो ये खुद को उभार नहीं पातीं. हालांकि, इंटरनेट और सोशल मीडिया के इस युग में इन प्रतिभाओं को भी धीरे-धीरे पहचान मिलने लगी है. इसी तरह की एक प्रतिभा नोएडा सेक्टर-76 में देखने को मिली है, जो कि सोशल मीडिया में एक वीडियो के जरिए सामने आई है. यह वीडियो नोएडा सेक्टर 76 में काम कर रहे एक सिक्योरिटी गार्ड निहाल सिंह का है, जो कि इतना खूबसूरत गाते हैं कि इनकी आवाज को सुनकर हर कोई इनकी तारीफ करते नहीं थक रहा है.

इंटरनेट पर निहाल सिंह का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निहाल सिंह सनी देओल की फिल्म निगाहें के गाने 'सावन के झूलों ने' गाते हुए नजर आ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर शैलेश कुमार ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है- इस सिक्योरिटी गार्ड के गले में गजब का जादू है. इसकी आवाज को सुनकर ऐसा लगता है, जैसे कोई बहुत बड़ा गायक गा रहा हो. काश इस प्रतिभा को भी सही मंच मिल जाए.

सिक्योरिटी गार्ड का गाना लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया में लोग इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं. इससे पहले भी सोशल मीडिया में कई बार इसी तरह की छिपी प्रतिभाओं के वीडियो वायरल हो चुके हैं. कुछ समय पहले वाराणसी के एक सब्जी वाले का भी गाना गाते हुए वीडियो इंटरनेट पर छा गया था, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे थे.

VIDEO: एयरपोर्ट डायरीज: अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com