Satyaprem Ki Katha Box Office Collection Day 1: 'भूल भुलैया 2' का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई 'सत्यप्रेम की कथा', कार्तिक-कियारा की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection Day 1: 'सत्यप्रेम की कथा' के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. जिससे पता चलता है कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म को पहले दिन दर्शकों का खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है.

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection Day 1: 'भूल भुलैया 2' का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई 'सत्यप्रेम की कथा',  कार्तिक-कियारा की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

Satyaprem Ki Katha Box Office Collection Day 1: सत्यप्रेम की कथा का कलेक्शन

नई दिल्ली:

फिल्म भूल भुलैया 2 के बाद एक फिर से कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी फिर से पर्दे पर नजर आई है. यह जोड़ी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में दिखाई दे रही है, जो गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म को बकरीद के मौके पर रिलीज किया गया. हालांकि फिल्म की एडवांस बुकिंग को उतना रिस्पॉन्स नहीं मिलता जितना की फिल्म भूल भुलैया 2 को मिला था. इस बीच 'सत्यप्रेम की कथा' के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. जिससे पता चलता है कि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म को पहले दिन दर्शकों का खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है. 

शुरुआती अनुमान के अनुसार फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' ने अपने पहले दिन इंडिया में कुल 7.50 की कमाई की है. पहले दिन सिनेमाघरों में ऑडियंस ऑक्‍यूपेंसी करीब 13.96% रही थी. हालांकि यह आंकड़ा सुबह और दोपहर के शो का है. अभी इवनिंग और नाइट शो की आंकड़े आने बाकि हैं. हालांकि कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी भूल भुलैया 2 के आंकड़ा भी नहीं छू पाई. बताया जा रहा है कि 'सत्यप्रेम की कथा' इस साल की पांचवी सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग हासिल करने वाली फिल्म बन गई है. 

ट्रेड एनालिस्ट सुमित काडेल के अनुसार, 'सत्यप्रेम की कथा' ने देश में सभी तीन प्रमुख चैन - आईनॉक्स, पीवीआर और सिनेपोलिस के जरिए बुधवार रात 10 बजे तक 51,500 टिकट बुक हुई हैं. ट्रेड एनालिस्ट ने इसे कोविड 19 की महामारी के बाद मध्यम आकार की इस फिल्म के लिए सबसे अच्छी प्री-सेल में से एक बताया है. फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' में कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ सुप्रिया पाठक कपूर, गजराज राव, सिद्धार्थ रंधेरिया, अनुराधा पटेल, राजपाल यादव, निर्मित सावंत और शिखा तलसानिया हैं. फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे.

'सत्यप्रेम की कथा' मूवी रिव्यू: स्ट्रॉन्ग एक्टिंग, वीक स्टोरी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com