SatyaPrem Ki Katha Vs Carry On Jatta 3: नहीं फेल हुई सत्यप्रेम की कथा और कैरी ऑन जट्टा 3, MI 7 के बीच 17वें दिन हासिल किया ये आंकड़ा

SatyaPrem Ki Katha vs Carry On Jatta 3 Box Office Collection Day 17: मिशन इम्पॉसिबल 7 की कमाई के बीच सत्यप्रेम की कथा और कैरी ऑन जट्टा की कमाई में शनिवार को बढ़ोत्तरी देखने को मिली है.

SatyaPrem Ki Katha Vs Carry On Jatta 3: नहीं फेल हुई सत्यप्रेम की कथा और कैरी ऑन जट्टा 3, MI 7 के बीच 17वें दिन हासिल किया ये आंकड़ा

SatyaPrem Ki Katha और Carry On Jatta 3 ने 17वें दिन की इतनी कमाई

नई दिल्ली:

SatyaPrem Ki Katha vs Carry On Jatta 3 Box Office Collection Day 17: बॉक्स ऑफिस पर मिशन इम्पॉसिबल 7 की धूआंधार कमाई के बीच कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की सत्यप्रेम की कथा और गिप्पी ग्रेवाल और सोनम बाजवा की पंजाबी कैरी ऑन जट्टा 3 की कमाई पर बीते दिनों काफी असर देखने को मिला. इतना ही नहीं करोड़ों की कमाई करने वाली फिल्म लाखों में पहुंच गई. हालांकि 17वें दिन यानी शनिवार को इस आंकड़े में उछाल आया है, जो कि फैंस को खुश कर देगा. 

सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, सत्यप्रेम की कथा ने 17वें दिन यानी शनिवार को 2 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. जबकि फिल्म की कुल कमाई 75.71 करोड़ हो गई है. वहीं उम्मीद है कि संडे यानी 18वें दिन भी फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी देखने को मिल सकती है. गौरतलब है कि वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई पहले ही कर ली है.  

पंजाबी फिल्म कैरी ऑन जट्टा 3, जिसमें गिप्पी ग्रेवाल और सोनम बाजवा नजर आ रहे हैं. उसके शुरुआती आंकड़ों के अनुसार कलेक्शन की बात करें तो 17वें दिन फिल्म ने 0.95 करोड़ की कमाई की है, जो कि मिशन इम्पॉसिबल 7 के रिलीज के बाद से कम कमाई से काफी ज्यादा है. वहीं इसके बाद फिल्म की कुल कमाई 40.60 करोड़ हो गई है. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर सत्यप्रेम की कथा और कैरी ऑन जट्टा 3 कितने दिन टिकी रहती है यह देखना दिलचस्प होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Ali Fazal और Richa Chadha नए प्रोजेक्ट्स पर