नीना गुप्ता से शादी करना चाहते थे सतीश कौशिक? फिल्म निर्माता ने दिया ये जवाब

सतीश कौशिक ने नीना गुप्ता की आत्मकथा में उनसे शादी की बातचीत सामने आने के बाद इसका जवाब दिया है.

नीना गुप्ता से शादी करना चाहते थे सतीश कौशिक? फिल्म निर्माता ने दिया ये जवाब

नीना गुप्ता की आत्मकथा 'सच कहूं तो' रिलीज

खास बातें

  • नीना गुप्ता की आत्मकथा 'सच कहूं तो' रिलीज
  • फिल्म निर्माता सतीश कौशिक को लेकर किया खुलासा
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं नीना गुप्ता
नई दिल्ली :

नीना गुप्ता की हाल ही में आत्मकथा 'सच कहूं तो' रिलीज हुई है, जिसमें उन्होंने अपने दोस्त और मशहूर अभिनेता व फिल्म निर्माता सतीश कौशिक के बारे में यह बताया है कि जब वे मसाबा को लेकर गर्भवती थीं, तब सतीश ने उनसे शादी करने की पेशकश की थी. पिंकविला की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि सतीश कौशिक ने इसके बारे में कहा है कि यह बातचीत वास्तव में शादी के बारे में नहीं हुई थी, बल्कि एक दोस्त के तौर पर उन्होंने तब ह्यूमर के साथ उनसे बात की थी, क्योंकि उस वक्त उन्हें सपोर्ट की सबसे ज्यादा जरूरत थी. निर्माता के मुताबिक, नीना गुप्ता उस वक्त बड़े दबाव से गुजर रही थीं.

सतीश कौशिक ने यह भी कहा है कि नीना ने उनसे पहले ही बता दिया था कि अपनी किताब में वे उनके बारे में लिखेंगी और उन्होंने भी नीना को ऐसा करने की पूरी छूट दे दी थी. सतीश ने बताया कि, “कुछ साल पहले एक मैगजीन ने नीना गुप्ता पर कवर स्टोरी की थी. उस दौरान नीना गुप्ता ने मैगजीन वालों से उस संस्करण के लिए अपने बारे में संपादकीय कॉलम मुझसे लिखवाने के लिए कहा था. इस तरह की दोस्ती हमारे बीच है. इतने वर्षों से मैं उन्हें बेहद करीब से जान रहा हूं, फिर भी इस किताब में उनके बारे में मैं बहुत कुछ ढूंढ रहा हूं”.


नीना गुप्ता को लेकर सतीश कौशिक ने यह भी कहा है कि पहले से ही उन्हें कई अच्छी भूमिकाएं मिल रही हैं, जिसके लिए वे बेहद खुश हैं. उन्होंने कहा, “उनके लिए मैं बहुत खुश हूं, क्योंकि अपने हिस्से को पाने के लिए मैंने उन्हें संघर्ष करते हुए देखा है. उनसे मैं हमेशा कहता था कि एक अच्छे कलाकार को हमेशा उसका हक मिलता है और वह अब उन्हें मिल रहा है”.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com