Sara Ali Khan का लेटेस्ट फोटोशूट वीडियो हुआ वायरल, यूं ग्लैमरस पोज देती नजर आई एक्ट्रेस

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो सामने आया है. ये वीडियो एक BTS फोटोशूट वीडियो है, जिसमें वो शानदार पोज देती नजर आ रही हैं.

Sara Ali Khan का लेटेस्ट फोटोशूट वीडियो हुआ वायरल, यूं ग्लैमरस पोज देती नजर आई एक्ट्रेस

सारा अली खान BTS फोटोशूट वीडियो वायरल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके फोटो और डांस वीडियो अकसर वायरल होते नजर आते हैं. इसी बीच उनका एक और वीडियो सामने आया है. ये वीडियो उनके एक फोटोशूट के दौरान का है, जिसमें वो ग्लैमरस पोज देती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो एक काउच पर लेटी हुई हैं और जबरदस्त पोज दे रही हैं. वहीं उनके लुक की बात करें तो उन्होंने गोल्डन टॉप के साथ रेड कट वाला लहंगा पहना हुआ है. 

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का ये वीडियो वुमला नाम के एक इंस्टा पेज पर शेयर किया गया है. इस वीडियो पर उनके फैन्स जमकर उनके इस लुक और स्टाइल की तारीफ कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'ब्यूटीफुल', तो किसी ने लिखा है 'आप बहुत सुंदर हो'.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बात करें सारा अली खान के वर्क फ्रंट की तो वे जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं. सारा अली खान ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'केदारनाथ' से साल 2018 में की थी. इसके बाद वे 'सिंबा' और 'लव आज कल 2' में दिखाई दीं, जिसमें उनके काम को लोगों ने सराहा था.