शायरी के शौक में डूबी सारा अली खान, शायराना अंदाज में कह रहीं दिल की बात- देखें Video

सारा अली खान ने जब से बॉलीवुड में कदम रखा है, वह अपने चार्म और काम दोनों से ही फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. अब तो सारा अली खान कमाल की शायरी भी करने लगी हैं, देखें उनका वीडियो.

शायरी के शौक में डूबी सारा अली खान, शायराना अंदाज में कह रहीं दिल की बात- देखें Video

सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल
  • सारा अली खान करने लगी हैं शायरी
  • फैन्स को खूब पसंद आ रही है उनकी शायरी
नई दिल्ली:

सारा अली खान ने जब से बॉलीवुड में कदम रखा है, वह अपने चार्म और काम दोनों से ही फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्म  'लव आज कल (Love Aaj Kal)' 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है. सारा अली खान हाल ही में अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए को-स्टार कार्तिक आर्यन के साथ बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के सेट पर भी पहुंची थीं, और सलमान खान (Salman Khan) के साथ उनका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. लेकिन सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म 'लव आज कल' के 4 करोड़ व्यू होने पर रिएक्शन भी दिया है, और इसके साथ एक मैसेज भी लिखा है और वह भी शायराना अंदाज में. वैसे भी सारा अली खान (Sara Ali Khan Shayari) इन दिनों खूब शायरी कर रही हैं, और फैन्स को यह शायरी पसंद भी आ रही है. 

Bigg Boss 13: आसिम रियाज को नफरत करने लगी है 'ग्रैंड मस्ती' की एक्ट्रेस, बोलीं- घिनौना...

हिमांशी खुराना ने शहनाज गिल के पापा को दी चेतावनी, बोलीं- सोच समझ के दो इंटरव्यू...

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर शायराना अंदाज में लिखा है, 'जोई काई एक्साइटेड है और शांत नहीं रह सकता. इन दिनों उंगलियों पर दिन गिन रही है. इस बात को देखकर रोमांचित हूं कि आप लोगों को इम्तियाज सर का चार्म पसंद आ रहा है. अपना वैलेंटाइंस डे जोई और वीर के साथ रोमांटिक अंदाज में मनाएं.' सारा अली खान इंग्लिश में तुकबंदी की है, और इस वीडियो को लगभग चार लाख बार देखा जा चुका है. 

आमिर खान ने ट्रोलर्स को लेकर तोड़ी चुप्पी, बोले- मेरे लिए उनका कोई...

टाइगर श्रॉफ ने बहन कृष्णा को बर्थडे पर दी सलाह, बोले- 80 साल से पहले शादी मत करना...देखें Photo

सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने 'केदारनाथ' के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था, और फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत उनके साथ लीड रोल में नजर आए थे. इसके बाद सारा अली खान की रणवीर सिंह के साथ 'सिम्बा' आई थी, और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. सारा अली खान की 'लव आज कल' के बाद वरुण धवन के साथ 'कुली नं 1' आने वाली है. इस तरह सारा अली खान तेजी से बॉलीवु़ड में अपने पांव जमाती जा रही हैं, और अपने अंदाज तथा एक्टिंग से फैन्स का दिल जीत रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...