सारा अली खान ने शेयर की फोटो, बोलीं- साड़ी में नारी, हमेशा ही प्यारी...

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) के सोशल मीडिया पर खासा चर्चां में रहती हैं. हालही में उन्होंने अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं, जिसमें उन्होंने खूबसूरत सी साड़ी पहनी हुई है.

सारा अली खान ने शेयर की फोटो, बोलीं- साड़ी में नारी, हमेशा ही प्यारी...

सारा अली खान ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) के सोशल मीडिया पर खासा चर्चां में रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी सारा काफी एक्टिव रहती हैं. आए दिन  अपनी फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है, जो उनकी हर पोस्ट को दिल से पसंद करती है. इसी क्रम  उन्होंने अपनी कुछ फोटो शेयर की है. इन फोटो में उन्हें भारतीय परिधान में देखा जा सकता है. सारा ने फोटो में गाजीरी रंग की खूबसूरत सी साड़ी पहनी हुई है. फैन्स को उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है.

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी ये फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. इन फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'Because women in a Sari, Are always Pyaari'. वहीं फैन्स भी कमेंट कर उनकी जमकर तारीफें कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'Looking beautiful', तो दूसरे ने लिखा है 'You are always pyaari'. इसी के साथ उनकी इन फोटो पर 232 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

बात करें सारा अली खान के वर्क फ्रंट की तो वे जल्द ही अक्षय कुमार और धनुष के साथ ‘अतरंगी रे' में नजर आने वाली हैं. सारा अली खान ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'केदारनाथ' से साल 2018 में की थी. इसके बाद वे 'सिंबा' और 'लव आज कल 2' में दिखाई दीं, जिसमें उनके काम को लोगों ने सराहा था.

देखें Video

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com