सारा अली खान ने फैन्स को खास अंदाज में कहा Good Morning और फिर... देखें Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. साथ ही अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैन्स का ध्यान खींचती हैं.

सारा अली खान ने फैन्स को खास अंदाज में कहा Good Morning और फिर... देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फैन्स को खास अंदाज में कहा Good Morning

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. साथ ही अपनी तस्वीरों और वीडियो के जरिए फैन्स का ध्यान खींचती हैं. अब एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह अलग ही अंदाज में नजर आ रही हैं. सारा अली खान (Sara Ali Khan)  ने इस वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है. वायरल हो रहे वीडियो में सारा अपने फैन्स को खास अंदाज में गुड मॉर्निंग कहती नजर आ रही हैं लेकिन जैसे ही वह कैमरे के तरफ देखती हैं वैसे वह तुरंत में कहती है मैं तैयार होने जा रही हैं. सारा का यह वीडियो काफी फनी और फैन्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. 

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि सारा अपने वीडियो की वजह से सुर्खियों में है. बल्कि सारा अली खान (Sara Ali Khan) अकसर अपनी ग्लैमरस और स्टाइलिश फोटो फैन्स के बीच शेयर करती रहती हैं. और इसी की वजह से सारा की कोई फोटो शेयर होते ही वायरल होने लगती हैं. साथ ही साथ सारा की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह 'अतरंगी रे' की शूटिंग कर रही थीं. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ अक्षय कुमार और धनुष भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. सारा अली खान जल्द ही विकी कौशल संग पीरियड ड्रामा द इम्मॉरटल अश्वत्थामा की शूटिंग शुरू करने जा रही है. सारा आखिरी बार फिल्म 'कुली नंबर वन' में भी दिखाई दी थीं. इस फिल्म में उन्होंने एक्टर वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी.