शांति के लिए लद्दाख पहुंचीं सारा अली खान, शेयर की शानदार तस्वीरें

सारा अली खान सोशल मीडिया पर लगातार अपने ट्रैवलिंग फोटो शेयर करती रहती हैं बीतें दिनों उन्होंने समंदर किनारे का ग्लैमरस अंदाज दिखाया था वहीं वे प्रकृति के गोद में लद्दाख पहुंची हैं.

शांति के लिए लद्दाख पहुंचीं सारा अली खान, शेयर की शानदार तस्वीरें

लद्दाख पहुंची सारा अली खान

खास बातें

  • लद्दाख पहुंची सारा अली खान
  • फैंस के साथ शेयर की शानदार तस्वीरें
  • अक्षय कुमरा के साथ नजर आएंगी अगरंगी रे में
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे घूमने की काफी शौकीन हैं. उनके पोस्ट पर अधिकतर ट्रैविल से जुड़ी फोटो और वीडियो देखी जा सकती हैं. बीते दिनों उन्हें मालदीव वेकेशन पर इंजॉय करते देखा गया था. वहीं अब सारा झीलों और पहाड़ियों का लुफ्त उठाने के लिए लद्दाख गईं हैं. जहां से वे अपने फैंस के लिए एक से एक शानदार तस्वीरें शेयर कर फैंस का दिल जीत रही हैं.

शांती लेने लद्दाख पहुंची सारा अली खान 
सारा अली खान (Sara Ali Khan Photos) वेकेशन पर जाने के बाद अपने चाहने वालों के लिए कई तस्वीरें शेयर कीं पहले उन्होंने पैंगोंग त्सो झील का नजारा दिखाया था. वहीं अब उन्होंने मंदिरों और खूबसूरत वादियों की झलकियां भी दिखाई हैं. हाल ही में सारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कई तस्वीरें साझा की थीं. जहां वे कभी बैद्ध मंदिर में नजर आती हैं तो कभी चांगला बाबा के दर्शन करने पहुंचती हैं. इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही वे कैप्शन में लिखती हैं- 'प्रकृति, सुख, शांति' एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर फैंस और सेलेब्स भी कमेंट कर उनके अंदाज की तारीफ कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस प्रोजेक्ट में नजर आएंगी सारा
सारा ने साल 2018 में फिल्म 'केदारनाथ' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली सारा अली खान आज लोगों के दिलों में बसती हैं. सोशल मीडिया पर उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या करोड़ों में है. एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछली बार उन्हें वरुण धवन के साथ 'कुली नंबर वन' में देखा गया था. वहीं अब वह अक्षय कुमार के साथ वे 'अतरंगी रे' को लेकर सुर्खियों में हैं.