Sara Ali Khan ने शेयर किया ब्लैक एंड व्हाइट फोटोशूट, स्टनिंग अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस- देखें Photos

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की इन तस्वीरों को कुछ ही देर में 7 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Sara Ali Khan ने शेयर किया ब्लैक एंड व्हाइट फोटोशूट, स्टनिंग अंदाज में दिखीं एक्ट्रेस- देखें Photos

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने पोस्ट की तस्वीरें

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बहुत ही कम समय में खुद को फिल्म इंडस्ट्री में स्थापिक कर लिया है. एक्ट्रेस बस फिल्मों से ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी फैन्स के नए-नए वीडियो से एंटरटेन करना नहीं भूलती हैं. सारा अली खान जब भी कोई पोस्ट शेयर करती हैं वो तेजी से वायरल हो जाता है. सारा के हालिया फोटोशूट को लेकर भी ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है. अली खान (Sara Ali Khan Pics) ने कुछ देर पहले ही अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को शेयर किया है, जिसमें वो काफी ग्लैमरस दिख रही हैं.

सारा अली खान का फोटोशूट
सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीरों को उन्हें ब्लैक एंड व्हाउट में भले ही शूट करवाया हो, लेकिन उनका अंदाज आज के जमाने का है. सारा अली खान की तस्वीरों को कुछ ही देर में 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा: काश कभी यूं हो ना हसरतें ना जुनून हो. तेरे ख्याल हो और तू हो दिल में बस सुकून हो."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान के आगामी प्रोजेक्ट्स
सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आएंगी. इस फिल्म में सारा अली खान एक्टर अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी. इससे इतर सारा अली खान आखिरी बार फिल्म 'कुली नंबर वन' में नजर आई थीं. फिल्म में उन्होंने एक्टर वरुण धवन के साथ मुख्य भूमिका अदा की थी. बता दें कि फिल्मों के अलावा सारा की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है. उन्हें 33.5 मिलियन लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं.