सारा अली खान ने शेयर किया जिम Video, फैन्स को यूं किया मोटिवेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

सारा अली खान ने शेयर किया जिम Video, फैन्स को यूं किया मोटिवेट

सारा अली खान (Sara Ali Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • सारा अली खान का वीडियो हुआ वायरल
  • जिम में एक्सरसाइज करती आईं नजर
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया है वीडियो
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस जिम में एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं. उन्होंने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंच पर शेयर कर लिखा: "अपने शरीर का ख्याल रखो. यही एक जगह जहां तुम्हें रहना पड़ेगा." सारा अली खान (Sara Ali Khan Video) ने इस वीडियो को शेयर कर लोगों को एक्सरसाइज के लिए मोटिवेट किया है. सारा अली खान अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने इससे पहले भी एक्सरसाइज वीडियो शेयर किए थे. उनके जिम वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं.

Tanhaji Box Office Collection Day 2: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने दूसरे दिन भी मचाया तहलका, कमाए इतने करोड़

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के इस वीडियो को महज इंस्टाग्राम से ही 15 लाख 82 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सारा अली खान ने बीते दिनों अपनी वेकेशन की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किया था. हाल ही में वो मालदीव से अपने फैमिली के साथ छुट्टियां बिताकर लौटी हैं. सारा अली खान ने जब से बॉलीवुड में डेब्यू किया है उनकी लोकप्रियता बढ़ती ही जा रही है. उन्होंने फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू किया था.

Chhapaak Box Office Collection Day 2: दीपिका पादुकोण की 'छपाक' ने दिखाया दम, दूसरे दिन किया इतना कलेक्शन

वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान (Sara Ali Khan) जल्द ही 'आज कल' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड के जबरदस्त एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) नजर आने वाले हैं. इसके अलावा सारा अली खान 'कुली नंबर 1' की रीमेक में भी मुख्य भूमिका निभाती दिखाई देंगी. इस फिल्म में सारा अली खान के साथ वरुण धवन मुख्य किरदार में नजर आएंगे. बता दें कि उनकी फिल्म 'केदारनाथ' के लिए सारा अली खान को बेस्ट डेब्यू एक्टर फिमेल का अवॉर्ड भी मिला है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...