Sara Ali Khan ने यूं मनाई गणेश चतुर्थी, हाथ जोड़े बप्पा की श्रद्धा में लीन दिखीं एक्ट्रेस- देखें Photos

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की गणेश चतुर्थी पर बप्पा की श्रद्धा में डूबी नजर आईं. सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं, जिसमें वह बप्पा की प्रतिमा के सामने हाथ जोड़कर खड़ी नजर आ रही हैं.

Sara Ali Khan ने यूं मनाई गणेश चतुर्थी, हाथ जोड़े बप्पा की श्रद्धा में लीन दिखीं एक्ट्रेस- देखें Photos

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने घर पर मनाई गणेश चतुर्थी

खास बातें

  • सारा अली खान ने मनाई गणेश चतुर्थी
  • हाथ जोड़े बप्पा की श्रद्धा में लीन दिखीं एक्ट्रेस
  • सारा अली खान की तस्वीरें हुईं वायरल
नई दिल्ली:

गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) को लेकर बॉलीवुड कलाकारों में भी खूब धूम देखने को मिली. कई बॉलीवुड कलाकारों ने गणेशोत्सव बड़े ही शानदार अंदाज में मनाया. बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) की गणेश चतुर्थी पर बप्पा की श्रद्धा में डूबी नजर आईं. सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं, जिसमें वह बप्पा की प्रतिमा के सामने हाथ जोड़कर खड़ी नजर आ रही हैं. सारा अली खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, साथ ही लोग इन तस्वीरों को लेकर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. 

Ganpati Bappa Morya ????????

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने इन फोटो को साझा करते हुए लिखा, "गणपति बप्पा मोर्या..." फोटो में एक्ट्रेस पिंक कलर के सूट में नजर आ रही हैं. इसमें उनका ट्रेडिशनल लुक काफी जबरदस्त लग रहा है. एक्ट्रेस गणपति जी की प्रतिमा के आगे हाथ जोड़े श्रद्धा में लीन दिखाई दे रही हैं. फोटो में सारा अली खान के लुक और उनके अंदाज को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही जमकर उनकी तारीफें भी कर रहे हैं. बता दें कि सारा अली खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस के साथ जुड़ी रहत हैं. 

????????????

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की फिल्मों के साथ-साथ लोग उनके स्टाइल के भी काफी दिवाने हैं. एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान जल्द ही फिल्म 'कुली नंबर वन' में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ वरुण धवन मुख्य भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे. इसके अलावा सारा जल्द ही फिल्म 'अतरंगी रे' में भी नजर आएंगी, जिसमें वह बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार और धनुष के साथ मुख्य भूमिका अदा करेंगी. आखिरी बार एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लव 'आजकल' में नजर आईं थीं, जिसमें दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था.