सारा अली खान और जाह्नवी कपूर साथ पहुंची केदारनाथ, वायरल हुई Photos

फैंस सारा और जाह्नवी को साथ देखना पसंद करते हैं. दोनों ही स्टार किड्स हैं और दोनों की उम्र भी लगभग सेम है. दोनों ने एक ही समय पर बॉलीवुड में एंट्री की थी और आज दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाने में कामयाब रही हैं.

सारा अली खान और जाह्नवी कपूर साथ पहुंची केदारनाथ, वायरल हुई Photos

सारा और जाह्नवी की फोटो वायरल

नई दिल्ली:

कहा जाता है कि बॉलीवुड की दो हसीनाएं कभी दोस्त नहीं हो सकतीं लेकिन सारा अली खान और जाह्नवी कपूर की जोड़ी को देखकर ऐसा नहीं लगता. जाह्नवी और सारा को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है. दोनों के बीच की ट्यूनिंग भी काफी अच्छी है, फैंस भी सारा और जाह्नवी को साथ देखना पसंद करते हैं. दोनों ही स्टार किड्स हैं और दोनों की उम्र भी लगभग सेम है. दोनों ने एक ही समय पर बॉलीवुड में एंट्री की थी और आज दर्शकों के दिलों में अपनी एक खास जगह बनाने में कामयाब रही हैं. जाह्नवी और सारा को ताजा तस्वीरों में खूबसूरत पहाड़ों पर देखा जा रहा है.

पहाड़ पर पोज देती दिखीं सारा और जाह्नवी
सारा अली खान और जाह्नवी कपूर एक साथ केदारनाथ पहुंच गई हैं. केदारनाथ में ली गई इन दोनों हसीनाओं की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर शेयर हुई इन तस्वीरों को देख कर समझ आ रहा है कि दोनों ने केदारनाथ धाम में पूजा-अर्चना की है. एक तस्वीर में सारा और जाह्रवी दोनों ने सिर पर टीका लगाया हुआ है और पक्के दोस्तों की तरह एक दूसरे के कंधे पर सिर रख कर पोज दे रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में जाह्नवी और सारा किसी पहाड़ की चोटी पर बैठी हैं और उनके पीछे खूबसूरत बर्फीले पहाड़ नजर आ रहे हैं. दोनों ने वुलेन जैकेट पहने हुए हैं, एक तस्वीर में सारा ने कानों को भी ढंका हुआ है, इससे इस समय पहाड़ों की ठंड का अंदाजा लगाया जा सकता है. 

फैंस को आई सुशांत की याद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सारा और जाह्नवी की जोड़ी फिल्मी दुनिया की हसीनाओं की एक ऐसी जोड़ी है जो एक ही समय की होने के बावजूद अच्छी दोस्त हैं. दोनों का साथ-साथ दिखना आम बात है. चाहे जिम हो या कोई पार्टी और अब पहाड़ पर भी दोनों एक साथ नजर आई हैं. वहीं सारा को केदारनाथ में देखकर फैंस को सुशांत सिंह राजपूत की याद आ गई जो फिल्म केदारनाथ में सारा के साथ नजर आए थे, ये सारा की पहली फिल्म थी. कई यूजर्स ने सारा और जाह्नवी की इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए सुशांत का जिक्र किया. सारा अली खान को फिल्म केदारनाथ से प्रसिद्धि मिली थी और सुशांत के साथ उनकी केमेस्ट्री को लेकर भी खूब तारीफ हुई थी. बता दें कि साल 2020 में 14 जून को सुशांत की रहस्यमयी मौत हो गई थी.