ठेठ देसी अंदाज में सपना चौधरी ने 'गोरी नाचे' पर मचाया बवाल, इस नए वीडियो को देख भूल जाएंगे पुराने सभी डांस

वीडियो में आप सपना का ठेठ देसी अंदाज देख सकते हैं. सूट पहने और सिर पर दुपट्टा लिए सपना एन्जॉय करते हुए डांस कर रही हैं.

ठेठ देसी अंदाज में सपना चौधरी ने 'गोरी नाचे' पर मचाया बवाल, इस नए वीडियो को देख भूल जाएंगे पुराने सभी डांस

सपना चौधरी का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली :

सपना चौधरी हरियाणा की मशहूर डांसर हैं, जिन्होंने अपनी डांसिंग और सिंगिंग की बदौलत दुनियाभर में अलग पहचान बना ली है. आज सपना चौधरी को बच्चा-बच्चा पहचानता है और उनके जबरदस्त डांसिंग स्टाइल के लोग तो दीवाने हैं. यही वजह है कि सपना का कोई भी वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर धूम मचाने लगता है. उनके गाने और डांस वीडियोज का फैन्स बेसब्री से इंतजार करते हैं. इसी क्रम में सपना चौधरी ने अपना एक लेटेस्ट डांस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया है, जिसे देखने के बाद लोग उनकी तारीफों के पुल बांधने लगे हैं. 

सपना चौधरी ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए 'गोरी नाचे' कैप्शन दिया है. वीडियो में आप सपना का ठेठ देसी अंदाज देख सकते हैं. सूट पहने और सिर पर दुपट्टा लिए सपना एन्जॉय करते हुए डांस कर रही हैं. इस वीडियो को कुछ ही देर में लाखों की संख्या में लाइक्स गए गये हैं. सेलेब्स भी उनके डांस को पसंद कर रहे हैं. बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह को भी उनका डांस बहुत पसंद आया है. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने सपना के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "हम इस सपना चौधरी को कब से मिस कर रहे थे". तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, "वाओ सपना का देसी अंदाज". इस तरह से लोग दिल और फायर इमोजी भी बनाकर सपना के डांस पर प्यार की बरसात कर रहे हैं. गौरतलब है कि रियलिटी शो बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट नजर आकर सपना चौधरी खूब पॉपुलर हुई थीं. सपना ने वीर साहू से शादी की है, जिनसे उन्हें एक बेटा भी है.

इसे भी देखें: कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन फिल्मिस्तान स्टूडियो के बाहर आए नजर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com