Sapna Choudhary ने ऐश्वर्या राय के गाने पर किया डांस, फैंस बोले- बस अब शाहरुख खान की कमी है...देखें Video

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Sapna Choudhary  ने ऐश्वर्या राय के गाने पर किया डांस, फैंस बोले- बस अब शाहरुख खान की कमी है...देखें Video

ऐश्वर्या राय के गाने पर सपना चौधरी का डांस

खास बातें

  • सपना चौधरी का लेटेस्ट डांस वीडियो वायरल
  • एश्वर्या राय के गाने पर सपना का देसी स्वैग
  • सोशल मीडिया पर अच्छी खासी है फैन फॉलोइंग
नई दिल्ली:

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी की पॉपलेरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है. बिग बॉस के घर से लौटने के बाद उनकी पॉपुलेरिटी के ग्राफ में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है. सपना चौधरी  अपने फैंस के साथ लगातार सोशल मीडिया पर जुड़ी रहती हैं.  इंस्टाग्राम पर उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या मिलियंस में है. फिलहाल तो सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस सॉन्ग में सपना चौधरी शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय के गाने पर डांस कर रही हैं, और फैन्स को उनका यह अंदाज पसंद भी आ रहा है.


हाल ही में शेयर की गई सपना चौधरी के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे अपनी सोसाइटी के नीचे फिल्म मोहब्बतें के ऐश्वर्या राय के मोस्ट पॉपुलर गाने 'हमको हमी से चुरा लो' पर एक्शन करती नजर आ रही हैं. हवा में लहराते उनके बाल और दुपट्टा  फैंस को दीवाना बना रहा है. इस वीडियो को अभी तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. सपना के वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट कर  लिखा, 'अब बस शाहरुख खान की कमी है' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'गजब हैं आप' इस बात में कोई शक नहीं है कि सपना अपने अंदाज से फैंस के दिलों में खास जगह बना चुकी हैं. उनके पोस्ट शेयर होते ही वायरल हो जाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सपना चौधरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनके कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हुए हैं और कई कतार में हैं. सपना चौधरी ने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ करियर की शुरुआत की थी. धीरे-धीरे वो हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती चली गई. सपना चौधरी बाद में 'बिग बॉस 11' का भी हिस्सा बनीं और उनकी लोकप्रियता को चार चांद लग गए.