संजय दत्त ने मां नरगिस दत्त को याद कर कह दी ऐसी बात, आज के हर बच्चे को संजू बाबा ने डाली ये सीख

इस शनिवार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का सिंगिंग रियलिटी शो, 'इंडियन आइडल सीज़न 14', एक खास एपिसोड - 'सेलिब्रेटिंग संजय दत्त' प्रसारित करेगा. मशहूर एक्टर संजय दत्त, ढोल-ताशा के बीच शो में शानदार एंट्री करेंगे और प्रतियोगियों द्वारा प्रस्तुत खूबसूरत परफॉर्मेंस का मजा लेंगे.

संजय दत्त ने मां नरगिस दत्त को याद कर कह दी ऐसी बात, आज के हर बच्चे को संजू बाबा ने डाली ये सीख

संजय दत्त ने मां नरगिस दत्त को याद कर कह दी ऐसी बात

नई दिल्ली:

इस शनिवार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का सिंगिंग रियलिटी शो, 'इंडियन आइडल सीज़न 14', एक खास एपिसोड - 'सेलिब्रेटिंग संजय दत्त' प्रसारित करेगा. मशहूर एक्टर संजय दत्त, ढोल-ताशा के बीच शो में शानदार एंट्री करेंगे और प्रतियोगियों द्वारा प्रस्तुत खूबसूरत परफॉर्मेंस का मजा लेंगे. इतना ही नहीं, वो मनोरंजन जगत में अपने समय की दिलचस्प बातें भी साझा करेंगे, साथ ही अपने माता-पिता की यादें भी साझा करेंगे. हालांकि यह कोलकाता की प्रतियोगी अनन्या पाल थीं, जिनकी आवाज़ को 'मिष्ठी दोही' कहा जाता है, 1991 की फिल्म साजन के गाने 'तू शायर है मैं तेरी शायरी', 1986 की फिल्म जीवा से 'रोज़ रोज़ आंखों तले' और 1984 की फिल्म ज़मीन आसमान से 'ऐसा समां ना होता' पर एक खूबसूरत प्रस्तुति से एक बार फिर सभी का दिल जीत लेंगी.

उनकी परफॉर्मेंस से प्रभावित होकर, फिल्म 'साजन' में 'शायर' की भूमिका निभाने वाले संजय दत्त ने शायराना अंदाज में अनन्या की तारीफ करते हुए कहा, "दिल करता है कि सुनता ही जाऊं, ऐसी प्यारी आपकी आवाज़ है." उनकी परफॉर्मेंस के बाद, जज श्रेया घोषाल ने संजय दत्त से उनके पिता, दिवंगत सुनील दत्त के साथ उनके रिश्तों के बारे में बताने का अनुरोध किया, जिस पर उन्होंने कहा, “मैं बस इतना कह सकता हूं कि कभी-कभी, हम अपने माता-पिता को हल्के में लेते हैं, यह मानते हुए कि वे ऐसा करेंगे, हमेशा हमारे लिए मौजूद रहेंगे, लेकिन मेरी मां ने मुझसे जो कुछ कहा था वो अब मेरे दिमाग में आता है. वो मुझसे कहती थी कि मैं उसके साथ समय बिताऊं, उसके साथ बैठूं, क्योंकि वो नहीं जानती थी कि वह कब चली जाएगी, और मुझे पछतावा है कि मैंने उनके साथ में पर्याप्त समय नहीं बिताया. अब, मुझे लगता है कि अगर मैंने उनकी बात सुनी होती और दिन में उनके साथ कुछ घंटे बिताए होते, तो शायद आज मुझे यह एहसास नहीं होता.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com