Sanjay Dutt ने मान्यता को गिफ्ट किये 100 करोड़ रुपये के चार फ्लैट, पत्नी ने इस कारण किया तोहफा वापिस

संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने बीते साल दिसंबर माह में अपनी पत्नी मान्यता दत्त (Manyata Dutt) को चार फ्लैट गिफ्ट किये थे. खास बात तो यह है कि उन चारों फ्लैट की कीमत 100 करोड़ रुपये से भी अधिक थी.

Sanjay Dutt ने मान्यता को गिफ्ट किये 100 करोड़ रुपये के चार फ्लैट, पत्नी ने इस कारण किया तोहफा वापिस

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पत्नी ने लौटाया उनका तोहफा

खास बातें

  • संजय दत्त ने पत्नी को गिफ्ट किये 100 करोड़ रुपये के फ्लैट
  • एक्टर की पत्नी ने कुछ ही दिनों में कर दिया वापिस
  • जल्द ही 'केजीएफ चैप्टर 2' में नजर आने वाले हैं संजय दत्त
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपने अंदाज और अपनी फिल्मों के लिए खूब जाने जाते हैं. बीते साल ही संजय दत्त ने कैंसर जैसी बीमारी से जीत हासिल की है. जल्द ही वह केजीएफ पार्ट 2 में भी नजर आने वाले हैं. इससे इतर संजय दत्त ने बीते साल दिसंबर माह में अपनी पत्नी मान्यता दत्त को चार फ्लैट गिफ्ट किये थे. खास बात तो यह है कि उन चारों फ्लैट की कीमत 100 करोड़ रुपये से भी अधिक थी. वहीं, हैरान करने वाली बात तो यह है कि मान्यता दत्त (Manyata Dutt) ने संजय दत्त के इस तोहफे को वापस लौटा दिया है.


संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने पत्नी को जहां साल 2020 में 23 दिसंबर को फ्लैट गिफ्ट किये थे तो वहीं मान्यता ने उन्हें 29 दिसंबर को वापस लौटा दिया. संजय दत्त द्वारा गिफ्ट किये गए ये अपार्टमेंट मुंबई के पालि हिल में स्थित इंपीरियल हाइट्स बिल्डिंग में थे, जहां और भी कई बॉलीवुड सितारे रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक दो फ्लैट्स तीसरी और चौथी मंजिल पर स्थित थे तो वहीं बाकी दो फ्लैट बिल्डिंग की 11वीं और 12वीं मंजिल पर स्थित थे. इन चारों ही फ्लैट की मार्केट वैल्यू 100 करोड़ रुपये से भी ज्यादा की थी. बताया जा रहा है कि मान्यता दत्त (Manyata Dutt) ने टैक्स  से जुड़े लेन-देन के कारण फ्लैट्स को वापस लौटा दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे इतर संजय दत्त (Sanjay Dutt) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही साउथ के सुपरस्टार यश के साथ फिल्म केजीएफ पार्ट 2 में नजर आएंगे. इस फिल्म में संजय दत्त अधीरा का रोल अदा करेंगे, जिसका लुक भी कुछ ही दिनों पहले रिलीज हुआ था. केजीएफ में संजय दत्त के साथ-साथ रवीना टंडन और प्रकाश राज भी अहम भूमिका अदा करते हुए नजर आएंगे. संजय दत्त की सेहत की बात करें तो बीते साल ही उन्होंने पोस्ट शेयर कर बताया था कि वह बीमारी से जंग जीत चुके हैं. उन्होंने पोस्ट के जरिए अपने चाहने वालों का भी धन्यवाद किया था.