रणवीर सिंह को 'खलनायक बल्लू' के रोल में नहीं देखना चाहते संजय दत्त, एक्टर ने बतायी ये वजह

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त फिल्मों अलग-अलग तरह के किरदार कर चुके हैं. उनके कुछ किरदार सदाबहार हैं, जिन्हें कभी भूला नहीं जा सकता है. उनमें से एक किरदार बल्लू का भी है. इस किरदार को संजय दत्त ने साल 1993 में आई फिल्म खलनायक में निभाया था

रणवीर सिंह को 'खलनायक बल्लू' के रोल में नहीं देखना चाहते संजय दत्त, एक्टर ने बतायी ये वजह

रणवीर सिंह को 'खलनायक बल्लू' के रोल में नहीं देखना चाहते संजय दत्त

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त फिल्मों अलग-अलग तरह के किरदार कर चुके हैं. उनके कुछ किरदार सदाबहार हैं, जिन्हें कभी भूला नहीं जा सकता है. उनमें से एक किरदार बल्लू का भी है. इस किरदार को संजय दत्त ने साल 1993 में आई फिल्म खलनायक में निभाया था, जिसे आज तक अभिनेता के फैंस भूल नहीं पाए हैं. अब संजय दत्त से पूछा गया कि अगर वह खलनायक में उनका किरदार किसी अभिनेता से नहीं करवाना चाहेंगे. जिस पर अभिनेता ने कहा है कि वह रणवीर सिंह से यह किरदार बिल्कुल नहीं करवाना चाहेंगे. 

दरअसल संजय दत्त हाल ही में अभिनेता रितेश देशमुख और वरुण शर्मा के डिजिटल शो केस तो बनता है में पहुंचे. यहां संजय दत्त ने अपनी निजी जिंदगी के अलावा करियर को लेकर ढेर सारी बातें कीं. शो में वरुण शर्मा ने अभिनेता से पूछा कि उनकी फिल्म खलनायक के रीमेक में किस अभिनेता को संजय दत्त की भूमिका नहीं निभानी चाहिए. संजय दत्त को तीन विकल्प में रणवीर सिंह, रणबीर कपूर और विक्की कौशल का नाम दिया गया.

इस पर संजय दत्त ने रणवीर सिंह का नाम लिया. दिग्गज अभिनेता ने कहा, 'मैं नहीं चाहता कि रणवीर सिंह इस फिल्म को करें क्योंकि मैंने सुना है कि वह आज कल कपड़े नहीं पहनता है.' आपको बता दें कि इस साल रणवीर सिंह ने जुलाई में एक पेपर मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था. उनका यह फोटोशूट काफी विवादों में रहा था. जिसके चलते रणवीर सिंह के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई गई थी. उनके फोटोशूट की तस्वीरें खूब वायरल भी हुई थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मनीष मल्होत्रा की पार्टी में ऐश्वर्या-अभिषेक, कैटरीना-विक्की का जलवा