बच्चों और पत्नी संग घर से बाहर निकले Sanjay Dutt तो घेर लिया पैपराजी ने, गुस्से में संजू बाबा बोले- कभी तो छोड़ दिया करो

संजय दत्त बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं जो मीडिया के सामने बेबाकी से बोलते हैं. लेकिन इस बार वह पैपराजी पर गुस्सा हो गए हैं.

बच्चों और पत्नी संग घर से बाहर निकले Sanjay Dutt तो घेर लिया पैपराजी ने, गुस्से में संजू बाबा बोले- कभी तो छोड़ दिया करो

संजय दत्त को आया गुस्सा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सितारे मीडिया से जितना प्यार करते हैं, बहुत बार उन्हें इससे दूर रहना पसंद करते हैं. ऐसे में वह बहुत बार अपना गुस्सा भी जाहिर कर देते हैं. संजय दत्त बॉलीवुड के उन कलाकारों में से एक हैं जो मीडिया के सामने बेबाकी से बोलते हैं. लेकिन इस बार वह पैपराजी पर गुस्सा हो गए हैं. दरअसल संजय दत्त अपने बच्चों और पत्नी मान्यता दत्त के साथ रविवार को घर से बाहर निकले. इस दौरान पैपराजी ने उन्हें  घेर लिया, तो संजय दत्त गुस्सा हो गए.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर संजय दत्त और उनकी फैमिली का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में संजय दत्त ब्लैक और येलो कलर की प्रिंटेड शर्ट और कारगो पैंट में दिखाई दे रहे हैं. वहीं उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने येले ग्रीन चैक वन पीस ड्रेस पहनी हुई है. जबकि संजय और मान्यता दत्त के बेटा-बेटी व्हाईट टी-शर्ट ब्लू और रेड पेंट में नजर आ रहे हैं. पैपराजी का कैमरा देखकर संजय दत्त थोड़ा से नाराज हो जाते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि अभिनेता पैपराजी से कहते हैं, 'कभी तो अकेला छोड़ दिया करो.' सोशल मीडिया पर संजू बाबा का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि हाल ही में संजय दत्त ने अपनी शादी की 15वीं सालगिरह मनाई. संजय दत्त 11 फरवरी को अपनी शादी की सालगिरह होती है. शादी की सालगिरह के मौके पर संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर पत्नी मान्यता दत्त के साथ अपना बेहद खास वीडियो शेयर किया था. जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिला था.