शादी के 15 साल में इतना बदल गए हैं संजय दत्त और मान्यता, वीडियो देख आपको भी नहीं होगा यकीन

संजय दत्त 11 फरवरी को अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं. उनकी शादी को 15 साल हो चुके हैं. शादी की सालगिरह के मौके पर संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर पत्नी मान्यता दत्त के साथ अपना बेहद खास वीडियो शेयर किया है.

शादी के 15 साल में इतना बदल गए हैं संजय दत्त और मान्यता, वीडियो देख आपको भी नहीं होगा यकीन

सजंय दत्त और मान्यता दत्त की शादी को हुए पंद्रह साल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त 11 फरवरी को अपनी शादी की सालगिरह मना रहे हैं. उनकी शादी को 15 साल हो चुके हैं. शादी की सालगिरह के मौके पर संजय दत्त ने सोशल मीडिया पर पत्नी मान्यता दत्त के साथ अपना बेहद खास वीडियो शेयर किया है. जिसमें दोनों का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है. संजय दत्त सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. 

संजय दत्त ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह पत्नी मान्यता के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो में संजय दत्त और मान्यता की थ्रोबैक तस्वीरें दिख रही हैं. तस्वीरों में कपल का खूबसूरत अंदाज देखते ही बन रहा है. इस वीडियो को शेयर करते हुए संजय दत्त ने मान्यता दत्त के लिए स्पेशल पोस्ट लिखा है. उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'मां, इस स्पेशल दिन पर, मैं उस प्यार और खुशी का जश्न मनाने के लिए कुछ समय लेना चाहता हूं जो आप हर दिन मेरी जिंदगी में लाती हो. मेरी शानदार पत्नी, मेरी रॉक और मेरे सबसे अच्छे दोस्त को 15वीं सालगिरह की बधाई. मैं तुम्हें अभी और हमेशा प्यार करता हूं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर संजय दत्त का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. संजय दत्त और मान्यता के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि संजय दत्त और मान्यता ने साल 2008 में शादी की थी. आज यह दोनों दो बच्चों के माता-पिता है. बात करें संजय दत्त के वर्कफ्रंट की तो आखिरी बार वह फिल्म शमशेरा में नजर आए थे. उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी थी.