ऐसी ड्रेस पहन घर से बाहर निकलीं सुशांत सिंह राजपूत की ये एक्ट्रेस, देखकर लोगों ने कहा- 'उर्फी की बहन है क्या ये ?'

बॉलीवुड अभिनेत्री संजना सांघी इन दिनों अपनी फिल्म ओम को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में वह अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ मुख्य भूमिका में हैं. हाल ही में फिल्म ओम का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे संजना सांघी और आदित्य रॉय कपूर के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

ऐसी ड्रेस पहन घर से बाहर निकलीं सुशांत सिंह राजपूत की ये एक्ट्रेस, देखकर लोगों ने कहा- 'उर्फी की बहन है क्या ये ?'

बॉलीवुड अभिनेत्री संजना सांघी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री संजना सांघी इन दिनों अपनी फिल्म ओम को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में वह अभिनेता आदित्य रॉय कपूर के साथ मुख्य भूमिका में हैं. हाल ही में फिल्म ओम का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसे संजना सांघी और आदित्य रॉय कपूर के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. अभिनेत्री इन दिनों फिल्म ओम के प्रमोशन में जुट गई हैं. इस बीच संजना सांघी अपनी एक ड्रेस को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं. उनके कई फैंस उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

दरअसल संजना सांघी हाल ही में मुंबई में स्पॉट हुईं. इस दौरान उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी हुई थी कि लोग उनकी तुलना टीवी अभिनेत्री उर्फी जावेद से करने लगे. संजना सांघी के एक वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में संजना सांघी को सिल्वर कलर की बैकलेस ड्रेस में देखा जा सकता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वह मीडिया के कैमरे के सामने पोज देती दिखाई दे रही हैं. सोशल मीडिया पर संजना सांघी का वीडियो वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने संजना सांघी के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'उर्फी की बहन है क्या ये ?' वहीं दूसरे ने लिखा, 'मुझे लगा उर्फी जावेद है.' तीसरे ने लिखा है, 'मछली की स्कीन क्यों ओढ़ कर आई हैं.' इसके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए हैं. आपको बता दें कि संजना सांघी ने मुख्य अभिनेत्री के तौर पर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा से की थी.