'कुछ कुछ होता है' में शाहरुख की बेटी Sana Saeed अब हैं खूबसूरत ग्लैमरस गर्ल, लोग बोले- ये वही छोटी अंजलि है?

फिल्म में छोटी अंजलि के किरदार से सभी का दिल जीतने वालीं Sana Saeed अब बड़ी हो गई हैं. आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए उनकी एक लेटेस्ट फोटो लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद यकीनन आप हैरान रह जाएंगे.

'कुछ कुछ होता है' में शाहरुख की बेटी Sana Saeed अब हैं खूबसूरत ग्लैमरस गर्ल, लोग बोले- ये वही छोटी अंजलि है?

34 साल की हो गई हैं San Saeed उर्फ अंजलि

नई दिल्ली :

करण जौहर की फिल्म ‘कुछ कुछ होता है' तो आप सभी को याद ही होगी. 1998 में आई इस फिल्म ने सफलता के झंडे गाड़े थे. यह फिल्म शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी के बीच एक ट्रायंगल लव स्टोरी थी. फिल्म में तीनों स्टार के काम को लोगों ने तो पसंद किया ही था, लेकिन सबसे ज्यादा लोकप्रियता फिल्म में रानी मुखर्जी की बेटी का किरदार निभाने वालीं सना सईद ने हासिल की थी. फिल्म में छोटी अंजलि के किरदार से सभी का दिल जीतने वालीं सना सईद अब बड़ी हो गई हैं. आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए उनकी एक लेटेस्ट फोटो लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद यकीनन आप हैरान रह जाएंगे.

फिल्म कुछ कुछ होता है में मासूम सी दिखने वालीं सना सईद अब बड़ी हो गई हैं. सना सईद सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती हैं. सना सईद की उम्र अब 34 साल हो गई है, लेकिन अफसोस इस बात का है कि जिस लोकप्रियता की हकदार वे थीं, उतनी लोकप्रियता उन्हें हासिल नहीं हुई. उन्हें एक दो फिल्मों के अलावा कुछ डांस रियलिटी शो में भी देखा गया, लेकिन इसके बावजूद उन्हें मनमुताबिक सफलता हासिल नहीं हुई.

बता दें, सना सईद ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड साबा वैगनर से उन्होंने सगाई की है. वहीं सना की जो लेटेस्ट फोटो सामने आई है, उसमें उन्हें ब्लैक कलर के लेदर ड्रेस में देखा जा सकता है. इस फोटो में सना बहुत ही ग्लैमरस नजर आ रही हैं. अधिकतर लोग तो एक्ट्रेस को देखने के बाद पहचान ही नहीं पा रहे कि ये वही छोटी अंजलि हैं, जो कुछ कुछ होता है में शाहरुख की बेटी बनी थीं. आपको कैसी लगी सना सईद की ये फोटो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com