Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 7: सम्राट पृथ्वीराज फिल्म को दर्शकों ने किया रिजेक्ट, सात दिन में कमाए इतने करोड़

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 7: अक्षय कुमार मानुषी छिल्लर की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' को दर्शकों ने पूरी तरह से नकार दिया है. फिल्म ने पहले हफ्ते में इतने करोड़ रुपये कमाए हैं.

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 7: सम्राट पृथ्वीराज फिल्म को दर्शकों ने किया रिजेक्ट, सात दिन में कमाए इतने करोड़

Samrat Prithviraj Box Office Collection Day 7: अक्षय की फिल्म को दर्शकों ने नकारा

नई दिल्ली :

अक्षय कुमार मानुषी छिल्लर की फिल्म 'सम्राट पृथ्वीराज' को दर्शकों ने पूरी तरह से नकार दिया है. अक्षय और मानुषी के साथ फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद भी नजर आए लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर करिश्मा दिखाने में पूरी तरह से नाकाम रही. चंद्रप्रकाश द्विवेदी निर्देशित 'सम्राट पृथ्वीराज' ने पिछले सात दिन में सिर्फ 55 करोड़ रुपये की ही कमाई की है जबकि फिल्म का बजट लगभग 250 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इस तरह अक्षय कुमार की इस फिल्म को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया है. इस तरह फिल्म इंडस्ट्री को इतनी बड़ी फिल्म के फ्लॉप होने की वजह से जबरदस्त शॉक लगा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'सम्राट पृथ्वीराज' के सातवें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी देते हुए ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने लिखा है, 'सम्राट पृथ्वीराज को रिजेक्ट कर दिया गया है. एक तरफ बड़ा बजट और दूसरी तरफ खराब नतीजों की वजह से फिल्म इंडस्ट्री में जबरदस्त शॉकवेव है. शुक्रवार 10.70 करोड़ रुपये, शनिवार 12.60 करोड़ रुपये, रविवार 16.10 करोड़ रुपये, सोमवार 5 करोड़ रुपये, मंगलवार 4.25 करोड़ रुपये, बुधवार 3.60 करोड़ रुपये और गुरुवार 2.80 करोड़ रुपये. इस तरह कुल- 55.05 करोड़ रुपये पूरे भारत में कमाए हैं.' इस तरह फिल्म साठ करोड़ रुपये के आंकड़े को छूने के लिए भी तरह रही है. कमजोर निर्देशन और पटकथा ने फिल्म को दर्शकों के दिलों में उतरने नहीं दिया और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पूरी तरह से नाकाम साबित हुई.