एक ही दिन रिलीज लेकिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में फर्क, विवादित फिल्म 72 हूरें पर भारी साउथ की रंगाबली, जानें कलेक्शन

Rangabali Vs 72 Hoorain: साउथ की एक और फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देखने लायक है. वहीं विवादों में रहने वाली 72 हूरें से ज्यादा रंगाबली का कलेक्शन फैंस को हैरान कर रहा है.

एक ही दिन रिलीज लेकिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में फर्क, विवादित फिल्म 72 हूरें पर भारी साउथ की रंगाबली, जानें कलेक्शन

72 Hoorain vs Rangabali: एक दूसरे से अलग है इन फिल्मों का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

नई दिल्ली:

बॉक्स ऑफिस इन दिनों साउथ की फिल्मों का क्रेज देखने को मिल रहा है. जहां सत्यप्रेम की कथा और कैरी ऑन जट्टा 3 के साथ रिलीज हुई स्पाई का लगातार कलेक्शन देख फैंस हैरान रह गए थे तो वहीं अब साउथ की एक और फिल्म रंगाबली का वर्ल्डवाइड कलेक्शन फैंस को चौंका रहा है. जबकि विवादों में रही 72 हूरें का कलेक्शन इस फिल्म के आगे कुछ भी नहीं दिख रहा है. नागा शौर्य और युक्ति थरेजा स्टारर तेलुगु फिल्म रंगाबली का दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अच्छा देखने को मिल रहा है. जहां रंगबली 2023 की अब तक की 15वीं सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है तो वहीं केवल आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 5.35 करोड़ की ग्रॉस कमाई कर चुकी है. जबकि दुनियाभर में फिल्म ने 6.75 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया है. 

पहले दिन दुनियाभर में 1.65 करोड़, दूसरे दिन 1.6 करोड़ ग्रॉस, तीसरे दिन 1.6 करोड़, चौथे दिन 0.8 करोड़ ग्रॉस, पांचवे दिन  0.75 करोड़  और छठे दिन 0.5 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया है. वहीं ट्रेलर को लेकर चर्चा में रही बॉलीवुड फिल्म 72 हूरें का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 2 करोड़ ही पार कर पाया है. जबकि विद्या बालन की फिल्म नीयत 5 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.  

गौरतलब है कि दो दिन पहले टॉम क्रूज की मचअवेटेड फिल्म मिशन इम्पॉसिबल 7 सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का बेतहाशा प्यार मिल रहा है. वहीं केवल दो दिनों में फिल्म की कमाई 20 करोड़ पार हो गई है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Ali Fazal और Richa Chadha नए प्रोजेक्ट्स पर