समांथा रुथ प्रभु ने किया था इन 10 फिल्मों को रिजेक्ट, दो का नाम सुनकर फैंस कहेंगे- करतीं तो इंडस्ट्री में हो जाता धमाका

आज हम आपको समांथा रुथ प्रभु की कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे उन्होंने किसी कारण के चलते रिजेक्ट कर दिया था. लेकिन कुछ फिल्में ऐसी हैं, जिसे छोड़कर खुद एक्ट्रेस को भी पछतावा हो सकता है.

समांथा रुथ प्रभु ने किया था इन 10 फिल्मों को रिजेक्ट, दो का नाम सुनकर फैंस कहेंगे- करतीं तो इंडस्ट्री में हो जाता धमाका

समांथा रुथ प्रभु ने 10 फिल्मों को किया था रिजेक्ट

नई दिल्ली:

सामंथा रुथ प्रभु ने बीते दिन यानी 28 अप्रेल को अपना 36वां बर्थडे मनाया है, जिसके चलते वह चर्चा में हैं. वहीं सिनेमाघरों में एक्ट्रेस की फिल्म शाकुंतलम भी फैंस का दिल जीत रही है. लेकिन आज हम आपको समांथा रुथ प्रभु की कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे उन्होंने किसी कारण के चलते रिजेक्ट कर दिया था. इन फिल्मों में कई हिट तो फ्लॉप फिल्मों के नाम भी शामिल है. आइए आपको बताते हैं समांथा की 10 फिल्में, जिन्हें वह करते करते रह गई थीं. 

हाल ही में रिलीज हुई सुपरस्टार नानी और कीर्ति सुरेश की फिल्म दसरा का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन काफी अच्छा रहा है. लेकिन क्या आपको पता है कि सामंथा ने श्रीकांत ओढेला द्वारा निर्देशित दसरा में भी काम करने वाली थीं लेकिन किसी कारण वह ऐसा नहीं कर पाई. हालांकि खबरें थी की वह दूसरे लीड रोल होने के कारण खुश नहीं थी.

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर पुष्पा फिल्म को कौन नहीं जानता. इस फिल्म ने दोनों स्टार्स के लिए बॉलीवुड के दरवाजे खोल दिए वहीं फैंस के बीच और भी ज्यादा पॉपुलर हो गए. लेकिन रश्मिका मंदाना के रोल के लिए पहले समांथा को ऑफर किया गया था. लेकिन वह नहीं कर पाईं. पर उन्होंने इस फिल्म में एक सुपरहिट गाना किया था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. 

मणिरत्नम द्वारा निर्देशित कदल को साल 2013 में रिलीज़ किया गया था. इस फिल्म में शुरू में सामंथा लीड रोल में चुनी गई थीं. लेकिन आखिरी समय में वह फिल्म से बाहर हो गई थीं. 

साल 2014 में आई रामचरण स्टारर फिल्म येवदु का एक शेड्यूल पूरा करने के बाद हेल्थ खराब होने के कारण समांथा को फिल्म से बाहर होना पड़ा था. दरअसल, एक्ट्रेस को स्किन इन्फेक्शन हो गया था, जिसके कारण वह फिल्म नहीं कर पाई थीं. 

शंकर और विक्रम ने पहले घोषणा की थी कि सामंथा रुथ प्रभु आई नाम की फिल्म का हिस्सा होंगी. लेकिन पर्सनल कारणों की वजह से वह फिल्म से बाहर हो गई थीं. वहीं उनकी जगह एमी जैक्सन ने ली थी.

राम चरण ने अपनी फिल्म ब्रूस ली - द फाइटर के लिए सामंथा को लीड एक्ट्रेस के लिए चुना था, लेकिन बिजी शेड्यूल के कारण का हवाला देते हुए वह उनके प्रॉजेक्ट का हिस्सा नहीं बन पाई. इसके बाद एक्ट्रेस की जगह रकुल प्रीत सिंह ने ले ली थी.

सामंथा ने अश्विन सरवनन द्वारा निर्देशित फिल्म माया को भी अस्वीकार कर दिया. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का ज्यादा नाम नहीं हुआ था. इसके अलावा, एनटीआर कथानायकुडु, यू टर्न के हिंदी रीमेक, करण जौहर की स्टूडेंट ऑफ द ईयर को भी शाकुंतलम एक्ट्रेस ने ठुकरा दिया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

PS 2 की कुंदवई और नंदिनी? मणिरत्नम ने दिया ये जवाब