क्या सलमान खान को डेट कर रही हैं सामंथा लॉकवुड? हॉलीवुड एक्ट्रेस का आया यह जवाब

हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा लॉकवुड कुछ दिन पहले उस समय सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने ऋतिक रोशन से मुलाकात की थी. लेकिन हाल ही में उनके सलमान खान को डेट करने की खबरें आई थीं तो उनका यूं जवाब आया.

क्या सलमान खान को डेट कर रही हैं सामंथा लॉकवुड? हॉलीवुड एक्ट्रेस का आया यह जवाब

सामंथा लॉकवुड ने सलमान खान को लेकर दिया यह जवाब

नई दिल्ली :

हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा लॉकवुड कुछ दिन पहले उस समय सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने ऋतिक रोशन से मुलाकात की थी. दोनों की मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर खूब देखी गई थीं. लेकिन हॉलीवुड एक्ट्रेस जब सलमान खान से मिलीं तो उसके बाद से ही दोनों के अफेयर की खबरें आने लगीं. इसे लेकर सामंथा लॉकवुड ने बॉलीवुड हंगामा से बातचीत में अपना पक्ष पूरी तरह से साफ कर दिया है और इन रूमर्स को लेकर भी करारा जवाब दिया है. 

सामंथा लॉकवुड ने सलमान खान को लेकर कहा है, 'मुझे लगता है लोग बहुत बातें करते हैं. मुझे लगता है लोग बिना किसी बात के भी ढेर सारी बातें बना सकते हैं. मैं सलमान से मिली थी, और वह बहुत अच्छे इंसान हैं. इस बारे में सिर्फ इतना ही कहना है. मुझे समझ नहीं आता लोगों को इस तरह के आइडिया कहां से आते हैं. मैं ऋतिक से भी मिली थी. लोगों ने उस बारे में तो बात नहीं की. मुझे समझ नहीं आता यह बातें कहां से आई हैं.'

बता दें कि हॉलीवुड एक्ट्रेस सामंथा लॉकवुड को सलमान खान की फिल्म सुल्तान बेहद पसंद है. यही नहीं, वह सलमान खान की जन्मदिन की पार्टी में भी मौजूद थी. यह पार्टी पनवेल के फार्महाउस में हुई थी. सामंथा लॉकवुड 'द हीरो' और 'हवाई फाइव-0' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. सामंथा टर्न बैक नाउ, साइ फाइटर और मेक्सिन गोल्ड में भी काम कर चुकी हैं.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज Matsya Kaand की टीम से बातचीत