Sam Bahadur Box Office Collection: एनिमल की आंधी में खो गई सैम बहादुर, 10 दिन में हुई बस इतनी कमाई

विक्की कौशल की सैम बहादुर और रणबीर कपूर की एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी. एक फिल्म ने तो बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड बना डाले वहीं दूसरी 100 करोड़ तक नहीं कर पाई.

Sam Bahadur Box Office Collection: एनिमल की आंधी में खो गई सैम बहादुर, 10 दिन में हुई बस इतनी कमाई

सैम बहादुर

नई दिल्ली:

विक्की कौशल की लेटेस्ट रिलीज 'सैम बहादुर' रणबीर कपूर की एनिमल के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. जहां एनिमल अपनी रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर बड़े रिकॉर्ड तोड़ रही है वहीं सैम बहादुर अपने पहले वीकएंड के बाद स्ट्रगल कर रही है. सैम बहादुर ने आखिरकार 50 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक विक्की कौशल स्टारर इस फिल्म ने अपने दसवें दिन 7.50 करोड़ रुपये की कमाई की जिससे इसका कुल कलेक्शन 56.55 करोड़ रुपये हो गया है. सैम बहादुर की संडे 10 दिसंबर को 64.09% हिंदी ऑक्यूपेंसी थी.

9वें दिन तक सैम बहादुर का डे वाइज कलेक्शन
 
डे 1: 6.25 करोड़ रुपये

डे 2: 9 करोड़ रुपये

डे 3: 10.3 करोड़ रुपये

डे 4: 3.5 करोड़ रुपये

डे 5: 3.5 करोड़ रुपये

डे 6: 3.3 करोड़ रुपये

डे 7: 3.05 करोड़ रुपये

डे 8: 3.25 करोड़ रुपये

डे 9: 6.75 करोड़ रुपये

सैम बहादुर में विक्की ने लीड रोल निभाया है और यह 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध की बैकड्रॉप पर बेस्ड है. उस समय सैम मानेकशॉ ने भारतीय सेना का नेतृत्व किया था जिसके बाद एक नए राष्ट्र बांग्लादेश का जन्म हुआ था. इस फिल्म का डायरेक्शन मेघना गुलजार ने किया है. फिल्म में विक्की कौशल के अलावा सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, गोविंद नामदेव, मोहम्मद जीशान अय्यूब और नीरज काबी भी हैं. सैम बहादुर भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक है. वह फील्ड मार्शल के पद पर प्रमोट होने वाले पहले भारतीय सेना अधिकारी बने. फिल्म मानेकशॉ और भारतीय सेना में उनके योगदान को श्रद्धांजलि देती है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं रणबीर कपूर की एनिमल थियेटर में रिलीज होने के एक हफ्ते बाद से ही छाई हुई है. फिल्म ने भारत में 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और केवल छह दिनों में वर्ल्ड वाइड 500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना, तृप्ति डिमरी, सुरेश ओबेरॉय और शक्ति कपूर भी हैं.