कैटरीना-विक्की के मैरिज फंक्शंस के बीच सलमान खान का आ गया ट्वीट, भाईजान ने दी यह जानकारी

कैटरीना और विक्की की शादी के बीच सलमान खान का यह लेटेस्ट ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

कैटरीना-विक्की के मैरिज फंक्शंस के बीच सलमान खान का आ गया ट्वीट, भाईजान ने दी यह जानकारी

सलमान खान का ट्वीट हुआ वायरल

नई दिल्ली :

कल यानी 9 दिसंबर को साल की सबसे बड़ी और चर्चित शादी होने वाली है. आम लोगों से लेकर सेलिब्रिटीज की निगाहें कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की इस शाही शादी पर टिकी हुई हैं. लोग इस शादी के बारे में छोटी सी छोटी डिटेल्स जानना चाहते हैं. कैटरीना और विक्की की शादी के लिए मेहमान राजस्थान पहुंच चुके हैं. खाने के मेन्यू से लेकर शादी के वेन्यू की चर्चा सोशल मीडिया पर जोरों-शोरों से है. वहीं सलमान खान को लेकर भी लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं. उनके कई मजेदार मीम्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. इन सब के बीच एक्टर का एक ट्वीट सामने आया है, जिसकी हर तरफ चर्चा होने लगी है.

दरअसल, सलमान खान 10 दिसंबर को इंटरनेशनल एरीना परेड जोन के लिए सऊदी अरब की राजधानी रियाध जा रहे हैं और इसी से जुड़ा एक पोस्ट उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर किया है. सलमान खान रियाध इंटरनेशनल एरीना परेड जोन इवेंट में परफॉरमेंस देने जा रहे हैं और इसी की जानकारी उन्होंने अपने ट्वीट में दी है. वे लिखते हैं, “हेलो रियाध...आप सभी को 10 दिसंबर को इंटरनेशनल एरीना परेड जोन पर देखने की उम्मीद करता हूं”.

Hello Riyadh .. hope to c u all on 10th Dec at the International Arena Parade Zone…@Turki_alalshikh@RiyadhSeason@theJAEvents@patel_jordy#AdilJagmagia@SohailKhan@BeingSalmanKhan@TheShilpaShetty@Asli_Jacqueline@PDdancing@saieemmanjrekar@GuruOfficial#AayushSharmapic.twitter.com/nisCQulW6T

गौरतलब है कि लोगों की निगाहें इस समय कैटरीना और विक्की की शादी के साथ-साथ सलमान खान पर भी टिकी हैं. अभी तक यह सस्पेंस बरकरार है कि सलमान कैटरीना की शादी में जाएंगे या नहीं. कैटरीना सलमान खान की काफी करीबी मानी जाती हैं, ऐसे में लोग कह रहे हैं कि भाईजान उनकी शादी में जरूर शिरकत करेंगे.

ये भी देखें: कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी के वेन्यू का रात में कुछ ऐसा होता है शानदार नजारा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com