बेहद खास अंदाज में सलमान खान ने किया पलक तिवारी को बर्थडे विश, इस फिल्म में साथ करेंगी काम 

पलक तिवारी ने 8 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को सलमान खान ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

बेहद खास अंदाज में सलमान खान ने किया पलक तिवारी को  बर्थडे विश, इस फिल्म में साथ करेंगी काम 

बेहद खास अंदाज में सलमान खान ने किया पलक तिवारी को बथडे विश

नई दिल्ली :

पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने 8 अक्टूबर को अपना जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी को सलमान खान (Salman Khan) ने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. सुपरस्टार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पलक की एक तस्वीर शेयर करते हुए जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने लिखा, "आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं... पलक तिवारी". पोस्ट शेयर करने के तुरंत बाद फैंस ने कमेंट सेक्शन को दिल के इमोटिकॉन्स से भर दिया. थोड़ी देर बाद ही पलक तिवारी ने भी सलमान खान के पोस्ट पर कमेंट किया. उन्होंने लिखा, थैंक यू सर.

पलक सलमान खान की आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान में साथ करेंगी. फिल्म में पूजा हेगड़े और शहनाज गिल भी हैं. पलक तिवारी ने कल अपना 22वां जन्मदिन मनाया और इस अवसर पर श्वेता तिवारी ने अपनी बेटी के लिए एक प्यारा सा पोस्ट लिखा. उन्होंने लिखा, हैप्पी बर्थडे टू द लव ऑफ माई लाइफ, माई ईथर गर्ल, माई प्राइड, मेरे जिगर का टुकड़ा, मेरी लाइफ, माई डॉटर.

बता दें कि पलक तिवारी ने सिंगर हार्डी संधू के साथ म्यूजिक वीडियो बिजली बिजली से लोकप्रियता हासिल की. अब वह सलमान खान की फिल्म के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म साल के अंत में रिलीज होने वाली है. फिल्म में राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम और वेंकटेश दग्गुबाती भी हैं. उनके पास रोजी: द केसर चैप्टर भी है, जिसमें अरबाज खान के साथ वह काम कर रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान ने हाल ही में किसी का भाई किसी की जान के सेट से एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन लिखा, "बरसात का एक दिन. " इस बीच, सलमान खान कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ टाइगर 3 में दिखेंगे और शाहरुख खान की पठान में वह कैमियो करेंगे.