सलमान खान छोड़ देंगे गैलेक्सी अपार्टमेंट ? भाई अरबाज खान ने बताई अंदर की बात

सलमान खान को लेकर खबर आ रही थी एक्टर अपने गैलेक्सी अपार्टमेंट को छोड़कर कहीं और शिफ्ट होने वाले हैं.

सलमान खान छोड़ देंगे गैलेक्सी अपार्टमेंट ? भाई अरबाज खान ने बताई अंदर की बात

सलमान खान छोड़ने वाले हैं गैलेक्सी !

नई दिल्ली:

अरबाज खान से हाल ही में मुंबई के बांद्रा में भाई-एक्टर सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के बारे में पूछा गया था. जूम के साथ एक इंटरव्यू में एक्टर से पूछा गया कि क्या सलमान और उनका परिवार 'मौत की धमकियों' के बाद गैलेक्सी अपार्टमेंट से बाहर जाने की प्लानिंग बना रहे हैं. अरबाज ने कहा कि सलमान और उनके पिता सलीम खान कई साल से वहां रह रहे हैं और जगह बदलने से असलियत नहीं बदलेगी. अरबाज खान ने कहा, "क्या आपको लगता है कि यह (खतरा) खत्म हो जाएगा? आप जगह बदलते हैं तो आपको लगता है कि अगर कोई खतरा है तो वह दूर हो जाएगा. अगर ऐसा होता तो कोई ऐसा करता भी. लेकिन इससे असलियत नहीं बदलेगी तो क्या आप बार बार जगह बदलते रहेंगे या सावधानी बरतेंगे? मेरे पिता वहां कई साल से रह रहे हैं. सलमान खान वहां लंबे समय से है. वह उसका घर है. किसी ने ऐसा नहीं कहा कि ये जगह छोड़ दो और हम तुम्हें छोड़ देंगे. अगर ऐसा होता तो शायद क्या पता इस बारे में एक बार सोचा गया होता.

नॉर्मल लाइफ जीएं

उन्होंने आगे कहा, "तो केवल एक चीज जो कोई कर सकता है वह है सावधानी बरतना, पर्सनली आप इस चीज का ध्यान रख सकते हैं या उसके मामले में सरकार आपके लिए क्या मदद कर सकती है. जितना हो सकता है लाइफ नॉर्मल जीने की कोशिश करना ही बेहतर है. मेरा मतलब है लगातार खतरे या डर में रहने से क्या होगा, मैं घर से बाहर नहीं निकल पाऊंगा?"

क्या है फायरिंग मामला ?

14 अप्रैल की सुबह करीब 5 बजे मोटरसाइकिल पर आए दो लोगों ने गैलेक्सी अपार्टमेंट, जहां सलमान रहते हैं, के बाहर चार राउंड फायरिंग की और भाग गए. सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि दोनों आरोपियों ने टोपी पहन रखी थी और बैकपैक ले रखा था. मुंबई पुलिस की एक टीम ने मंगलवार को कथित तौर पर दो आरोपियों को पकड़ लिया जिन्हें सलमान के घर के बाहर फायरिंग करते हुए सीसीटीवी में देखा गया था. इससे पहले मुंबई क्राइम ब्रांच ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके भाई अनमोल बिश्नोई के खिलाफ पुख्ता सबूत बरामद किए थे. सलमान के घर पर फायरिंग मामले में मुंबई पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. इनमें अनमोल और लॉरेंस भी आरोपी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com