सलमान खान की 'वॉन्टेड' की एक्ट्रेस का दावा, बोलीं- मुझे वर्कप्लेस पर परेशान किया गया...

सलमान खान की 'वॉन्टेड' की एक्ट्रेस आयशा टाकिया (Aeysha Takia) ने दावा किया है कि उन्हें वर्कप्लेस पर परेशान किया गया था.

सलमान खान की 'वॉन्टेड' की एक्ट्रेस का दावा, बोलीं- मुझे वर्कप्लेस पर परेशान किया गया...

आयशा टाकिया (Ayesha Takia) ने किया यह दावा

खास बातें

  • बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं आयशा टाकिया
  • 'वॉन्टेड' फिल्म में आई थीं नजर
  • सलमान खान के साथ किया था काम
नई दिल्ली:

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Death) की मौत के बाद चल रही लेकर तरह तरह की अटकलों के बीच एक्ट्रेस आयशा टाकिया (Aeysha Takia) ने दावा किया है कि उन्हें कार्यस्थल पर परेशान किया गया था. आयशा टाकिया (Aeysha Takia) ने अपने प्रशंसकों से कहा कि वे उन प्रियजनों का साथ दें जो इसी तरह के अनुभवों से गुजरते हैं. सुशांत सिंह राजपूत रविवार को बांद्रा स्थित अपने घर पर मृत पाए गए थे. आयशा टाकिया सलमान खान (Salman Khan) के साथ 'वॉन्टेड' फिल्म में नजर आई थीं.

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद से कई कलाकारों ने दावा किया है कि फिल्म उद्योग में भाई भतीजावाद (Nepotism) है और उद्योग जगत से जुड़े लोगों के बच्चों को तरजीह दी जाती है जबकि बाहरी व्यक्ति को परेशान किया जाता है. आयशा टाकिया (Aeysha Takia) ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत 2004 में 'टारजनः द वंडर कार' से की थी. आयशा टाकिया ने कहा, 'मेरे साथ ट्रोल करने और कार्यस्थल पर परेशान करने की घटनाएं हुईं है. मैं इस बारे में जागरुकता फैलना चाहती हूं और कहना चाहती हूं कि अगर आपको कोई यह एहसास कराता है कि आप छोटे हैं या बेकार हैं तो कृपया बोलिए.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

34 वर्षीय एक्ट्रेस आयशा टाकिया (Aeysha Takia) ने कहा, 'कृपया जान लें कि आप अद्वितीय हैं. आपको यही होना चाहिए और उसके लिए लड़िए, जिसके आप हकदार हैं. आप होशियार और अलग हैं. आप उन्हें जीतने नहीं दें. कृपया किसी से बात कीजिए.' इस तरह आयशा ने एक्टर्स के लिए एक इंस्टाग्राम पोस्ट भी लिखी है.