सलमान खान का इस खूबसूरत लड़की के साथ डांस करते हुए Video वायरल, फैन्स ने पूछा- कौन है ये?

इस वीडियो में सलमान खान के साथ एक लड़की ‘आवारा दिल मेरा’ गाने पर रिहर्सल करते हुए दिखाई दे रही है. वीडियो के सामने आने के बाद लोग सलमान को छोड़ इस लड़की के बारे में पूछने लगे हैं.

सलमान खान का इस खूबसूरत लड़की के साथ डांस करते हुए Video वायरल, फैन्स ने पूछा- कौन है ये?

सलमान खान का रिहर्सल डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

सलमान खान का कोई भी वीडियो क्यों न हो, उसका सोशल मीडिया पर वायरल होना तय है. ऐसा ही एक थ्रोबैक वीडियो एक बार फिर सामने आया है, जिसमें भाईजान एक गाने पर रिहर्सल करते हुए दिख रहे हैं. इस वीडियो में सलमान खान के साथ एक लड़की ‘आवारा दिल मेरा' गाने पर रिहर्सल करते हुए दिखाई दे रही है. वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है, जिस पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन भी आ रहे हैं. सलमान खान के एक फैन पेज से इस वीडियो को शेयर किया गया है.

वीडियो में आप सलमान को बड़े ही मस्त अंदाज में डांस करते हुए देख सकते हैं. सलमान लड़की के साथ स्टेप्स को मैच करते हुए परफेक्ट डांस कर रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में ‘सलमान भाई रिहर्सल' लिखा गया है. लोगों के इस वीडियो पर ताबड़तोड़ कमेंट्स आ रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘कौन है ये लड़की नाम प्लीज', तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘दोनों ही कमाल के हैं और दोनों के एक्सप्रेशन भी जबरदस्त हैं'. वहीं एक और यूजर ने लिखा है, ‘इस डांस के लिए भी रिहर्सल कर रहे हैं भाई'.

बात करें सलमान खान के काम की तो आखिरी बार उन्हें फिल्म ‘अंतिम' में देखा गया है. इसमें उनके साथ उनकी बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा दिखाई दिए हैं. इन दिनों सलमान खान बिग बॉस के सीजन 15 को होस्ट कर रहे हैं. आने वाले समय में उन्हें कैटरीना कैफ के साथ टाइगर 3 में देखा जाएगा.

ये भी देखें: Bigg Boss के घर में फिर लौटा प्यार का मौसम

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com