सलमान खान का 'फैमिली मैन' अवतार फिर आया सामने, फोटो हुई Viral

‘बजरंगी भाईजान’ सलमान खान की हर अदा अलग है. भाईजान जब भी कुछ करते हैं तो वह वायरल हो जाता है.

सलमान खान का 'फैमिली मैन' अवतार फिर आया सामने, फोटो हुई Viral

सलमान खान ने ट्विटर पर शेयर की फोटो

खास बातें

  • 'बिग बॉस-11' के होस्ट हैं सलमान
  • 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग हाल ही में की है खत्म
  • 'रेस-3' की तैयारियोंं में जुटे हैं
नई दिल्ली:

सलमान खान इन दिनों काफी बिजी हैं लेकिन इस व्यस्तता के बीच भी वे पुरानी यादों में लौटने का मौका नहीं गंवाते हैं. ‘बजरंगी भाईजान’ सलमान खान की हर अदा अलग है. भाईजान जब भी कुछ करते हैं तो वे वायरल हो जाता है. करोड़ों दिलों पर राज करने वाले सलमान ने फिर सोशल मीडिया के सहारे अपने चाहने वालों के दिलों पर दस्तक दी है. सलमान खान ने अतीत के गलियारों में लौटते हुए अपने भाई बहनों के साथ बचपन की एक तस्वीर साझा की है. अक्सर वे सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपने परिवार के सदस्यों के साथ फोटो डालते हैं.
 


सलमान खान को फैमिली मैन भी कहा जाता है और वे अक्सर अपने परिवार की तस्वीरें साझा करके दिल जीतने की कोशिशें करते हैं. सलमान खान ने अपने ट्विटर पर अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है जिसमें लिखा है, ‘कुछ दिन पहले की बात है...’ हालांकि यह तस्वीर उनके बचपन की है जिसमें उनके साथ अरबाज, सोहेल और अलविरा नजर आ रहे हैं. सलमान खान ने एक बार फिर सिद्ध कर दिया है कि परिवार के आगे उनके लिए कुछ नहीं है. 

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss 11: सपना चौधरी ने ज्योति को दिखाई दादागीरी, बोली तेरे जूतियां लगाऊंगी

फिलहाल सलमान खान के पास काम की लंबी कतार है. इन दिनों टेलीविजन पर वे रियलिटी शो 'बिग बॉस-11' को होस्ट कर रहे हैं. उन्होंने कुछ दिन पहले ही कैटरीना कैफ के साथ ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग खत्म की है. इसके बाद वे रेमो डीसूजा की ‘रेस-3’ की शूटिंग शुरू करेंगे. यानी भाईजान के काम की कमी नहीं है लेकिन वे फिर भी फुरसत के पल निकाल ही लेते हैं.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com