'चुलबुल पांडे' बन फिर लौटेंगे सलमान खान, जानें कब शुरू होगी 'दबंग 3' की शूटिंग

'दबंग' सीरीज के प्रोड्यूसर अरबाज खान का कहना है कि वह फ्रेंचाइजी के नए सीक्वल की पटकथा लिख रहे हैं और अगले साल के मध्य से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी.

'चुलबुल पांडे' बन फिर लौटेंगे सलमान खान, जानें कब शुरू होगी 'दबंग 3' की शूटिंग

अगले साल शुरू होगी 'दबंग 3' की शूटिंग.

खास बातें

  • 'दबंग 3' की पटकथा लिख रहे हैं अरबाज खान
  • अगले साल के मध्य में शुरू होगी फिल्म की शूटिंग
  • सनी लियोन के साथ 'तेरा इंजतार' के प्रमोशन में जुटे अरबाज
मुंबई:

सलमान खान इन दिनों 'एक था टाइगर' की सीक्वल फिल्म 'टाइगर जिंदा है' में व्यस्त हैं. इसके बाद वे अपनी सुपरहिट फिल्म सीरीज 'दबंग' के तीसरे पार्ट की शूटिंग शुरू करेंगे. फिल्म के दो पार्ट्स में सलमान ने पुलिस ऑफिसर चुलबुल पांडे का किरदार निभाया है, जो काफी मशहूर हुआ था. अब दर्शकों को सीरीज के तीसरे पार्ट का इंतजार है. 'दबंग' सीरीज के प्रोड्यूसर अरबाज खान का कहना है कि वह फ्रेंचाइजी के नए सीक्वल की पटकथा लिख रहे हैं और अगले साल के मध्य से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी.

पढ़ें: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फोटो Viral, फैन्स बोले- साथ जच रहे भैया-भाभी

अभिनेता-फिल्म निर्माता ने अपनी आगामी फिल्म 'तेरा इंतजार' के ट्रेलर लॉन्च पर मीडिया को बताया, "हां, हमने फिल्म की पटकथा पर काम शुरू कर दिया है और मुझे लगता है कि हम 'दबंग 3' की शूटिंग अगले साल के मध्य से शुरू होगी." 
फिल्म की सह-कलाकार सनी लियोन भी ट्रेलर लॉन्च पर उपस्थित थीं. सनी से 'मुन्नी बदनाम' जैसा कोई आइटम नंबर कराने के बारे में पूछे जाने पर अरबाज ने कहा, "हां, क्यों नहीं? और उन्हें मुन्नी ही क्यों बनाया जाए. हम उन्हें कोई अलग भूमिका भी दे सकते हैं."

पढ़ें: सलमान खान का 'फैमिली मैन' अवतार फिर आया सामने, फोटो हुई Viral

अरबाज ने फिल्म 'तेरा इंतजार' में पहली बार सनी के साथ काम किया है. उन्होंने कहा कि सनी अद्भुत हैं और विदेश में शूटिंग के दौरान हमने बेहतरीन समय गुजारा.

पढ़ें: सनी लियोनी ने किया खुलासा, जानिए कैसा था सलमान खान का उनके प्रति व्यवहार...

'बिग बॉस 11' में फिल्म प्रचार के बारे में पूछे जाने पर अरबाज ने कहा, "मुझे लगता है कि निर्माता इस पर निर्णय लेंगे. अगर मौका मिला और कलर्स चैनल की अनुमति रही तो क्यों नहीं." फिल्म 'तेरा इंतजार' 24 नवंबर को रिलीज होगी.

VIDEO: फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के सितारों से मुलाकात....और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com