विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 30, 2023

किसी को लिफ्ट में जाने से लगता है डर तो किसी को होती है पंखे से घबराहट, जानिए इन 5 सेलेब्स के अजीबोगरीब फोबिया

फिल्मी पर्दे पर ताकत दिखाने वाले हमारे निडर सेलेब असल जिंदगी में हमारी ही तरह छोटी मोटी चीजो से डरते हैं. किसी को टमाटर से डर लगता है तो किसी को पंखे से.

Read Time: 4 mins
किसी को लिफ्ट में जाने से लगता है डर तो किसी को होती है पंखे से घबराहट, जानिए इन 5 सेलेब्स के अजीबोगरीब फोबिया
इन चीजों से डरते हैं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज, टमाटर से लेकर लिफ्ट तक का खौफ
नई दिल्ली:

Celebrities Strange Phobias and Fears: इंसान कितना भी बहादुर क्यों ना हो  हर किसी की जिंदगी में कुछ ना कुछ ऐसा जरूर होता है जिससे उसे डर लगता है.  हर किसी की लाइफ में कई ऐसे पल होते हैं जिन्हें याद करके रूह कांप उठती है. फिर वह आम इंसान हो या बड़े पर्दे पर धुआंधार एक्शन करने वाले हीरो ही क्यों न हों.  अगर आप यह सोचते हैं कि सेलिब्रिटी तो बिंदास और बेबाक होते हैं और उन्हें किसी से डर नहीं लगता तो  ऐसा बिल्कुल नहीं है. आपको बता दें कि फिल्मों में विलेन के छक्के छुड़ा देने वाले हीरो असल जिंदगी में उन चीजों से खौफ खाते हैं जिन्हें सुनकर शायद आपको यकीन ही नहीं होगा. तो आज इस खबर में हम आपको बताने जा रहे हैं उन फिल्मी सितारों के फोबिया के बारे में यह सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. इन फिल्मी सितारों में से किसी को टमाटर से डर लगता है तो कोई फल देखने से भी कतराता है. चलिए बताते हैं फिल्मी स्टार के अजीबोगरीब डर के बारे में.

सलमान खान (Salman Khan): सिल्वर स्क्रीन पर एक साथ दर्जनों गुंडों की पिटाई करने वाले सुपरस्टार सलमान खान को लिफ्ट से डर लगता है. हालांकि लिफ्ट से डर लगना एक फोबिया है और दुनिया में लाखों लोग इसका शिकार है. एक इंटरव्यू में दबंग खान ने खुद ये बात कही थी कि जब भी वो लिफ्ट में जाते हैं तो लिफ्ट के गिरने या बंद होने का डर उन पर हावी हो जाता है. 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan): बड़े पर्दे के बादशाह यानी शाहरुख खान को घुड़सवारी से डर लगता है. शाहरुख घोड़े से इतना डरते हैं कि उसके पास तक जाने में उनकी हवा टाइट हो जाती है. दरअसल करण अर्जुन की शूटिंग के दौरान घुड़सवारी करते वक्त शाहरुख घायल हो गए थे और तब से घोड़े से उनको डर लगने लगा. 

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor): अर्जुन कपूर को किसी भी ऐसे कमरे में ठहरने से डर लगता है जहां सीलिंग फैन लगा हो. वो सीलिंग फैन से बहुत घबराते हैं. उनको लगता है कि सीलिंग फैन उन पर गिर जाएगा. शूटिंग के दौरान भी वो ऐसे रूम में नहीं ठहरते जहां सीलिंग फैन लगा हो.

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan): अभिषेक बच्चन को किसी खतरनाक चीज से डर नहीं लगता. वो फलों से डरते हैं. कहा जाता है कि वो फ्रूट्स से इतना डरते हैं कि आज तक फ्रूट्स नहीं खाते. उनके बारे में कहा जाता है कि वो फ्रूट्स खाने से ही नहीं डरते, फ्रूट्स देखने से भी घबराते हैं. हालांकि इसमें कितनी सच्चाई है ये बात तो अभिषेक बच्चन की फैमिली ही सही से बता सकती है. 

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif): पर्दे पर अपनी अदाओं से बिजलियां गिराने वाली एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को छिपकली से डर लगता है. हालांकि छिपकली से तो काफी लड़कियां डरती हैं लेकिन कैटरीना को टमाटर से भी डर लगता है. जिंदगी मिलेगा ना दोबारा के दौरान जब कैट टमाटर से जुड़े एक गाने का शूटिंग कर रही थी तब उनके टमाटर फोबिया का खुलासा दुनिया के आगे हो गया था.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kalki 2898 AD को देख भड़के महाभारत के भीष्म पितामह, गुस्से में फिल्म के मेकर्स को बताई अश्वत्थामा की असली कहानी
किसी को लिफ्ट में जाने से लगता है डर तो किसी को होती है पंखे से घबराहट, जानिए इन 5 सेलेब्स के अजीबोगरीब फोबिया
रिया चक्रवर्ती ने बयां की सच्चाई! सुष्मिता सेन के सामने खुद को बताया सबसे बड़ा गोल्डडिगर
Next Article
रिया चक्रवर्ती ने बयां की सच्चाई! सुष्मिता सेन के सामने खुद को बताया सबसे बड़ा गोल्डडिगर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;