सलमान खान से लेकर प्रीति जिंटा तक, रील ही नहीं रियल लाइफ में भी खेती करते हैं बॉलीवुड के यह सेलेब्स

किसी को पिता से विरासत में मिली खेती की कला तो किसी ने खुद सीखकर बच्चों को भी दी खेती करने की सीख. आइए जानते हैं उन सितारों के बारे में जिनकी जड़ें आज भी जमीन से जुड़ी हैं.

सलमान खान से लेकर प्रीति जिंटा तक, रील ही नहीं रियल लाइफ में भी खेती करते हैं बॉलीवुड के यह सेलेब्स

इन बॉलीवुड एक्टर्स को खेती करना है पसंद

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स की जिंदगी हमेशा लाइमलाइट से भरी हुई नजर आती हैं. वह चाहे लग्जरी में रहना हो या ग्लैमरस फैशन हो. उनकी जिंदगी से जुड़ा हर पल सुर्खियों से कम नहीं रहता. वहीं सेलेब्स अपनी लाइफ का ज्यादातर वक्त अपने बड़े और शानदार घरों में बिताते हैं या फिर पॉश पार्टियों और वेकेशन के लिए मस्ती करते हुए गुजारते हैं. लेकिन आज भी कई ऐसे सेलेब्स हैं, जो इंडस्ट्री की लग्जरी और लाइमलाइट से भरी दुनिया में रहने के बाद भी खेती करना पसंद करते हैं. इन सितारों में दिग्गज एक्टर सलमान खान का नाम भी शामिल है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बॉलीवुड के सबसे टैलेंटिड एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को कौन नहीं जानता. उनकी एक्टिंग का जहां हर कोई फैन है तो वहीं एक्टर के ह्यूमर को भी फैंस सराहते नजर आते हैं. लेकिन क्या आपको पता है कि एक्टिंग को करियर बनाने से पहले नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फैमिली के साथ खेत में काम करते थे. हालांकि आज भी वह खेती करना पसंद करते हैं, जिसकी झलक वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दिखाते हैं.

जैकी श्रॉफ

1990 दशक के पॉपुलर एक्टर जैकी श्रॉफ भी खेती करना पसंद करते हैं, जिसकी झलक वह सोशल मीडिया पर अक्सर फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं.

प्रीति जिंटा

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा भी जमीन से जुड़ी हुई हैं. उनके सेब का बाग हैं और वह अपने दोस्तों को अकसर फल भेजती रहती हैं.

जूही चावला

एक्ट्रेस जूही चावला में खेती करने का शौक पिता से आया है. और वह महामारी के दौरान उसके बाद भी खेती करके लोगों की मदद भी करती रहती हैं.

शिल्पा शेट्टी

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी न केवल खुद खेती करना पसंद करती हैं, बल्कि वह अपने बेटे को भी खेती करना सिखाती हैं. इसकी फोटोज वह सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

सलमान खान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सलमान खान फिल्मों के अलावा अपनी खेती करने के चलते काफी सुर्खियों में रहते हैं. एक्टर के पास पनवेल में एक बड़ा फार्महाउस है, जिसमें वह खेती और अपने घोड़ों के साथ समय बिताते नजर आते हैं. वहीं कोरोना में इसकी झलक सलमान ने कई बार सोशल मीडिया पर दिखाई है.