Tiger 3 की रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर आएगा तूफान, डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा

मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बनी टाइगर-3 इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. जाहिर है बॉक्स ऑफिस पर तहलका तो मचेगा ही.

Tiger 3 की रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर आएगा तूफान, डायरेक्टर ने किया बड़ा खुलासा

सलमान खान

नई दिल्ली:

सलमान खान फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म 'टाइगर 3' की रिलीज के इंतजार में हैं. यह इस साल की मचअवेटेड फिल्मों में से एक है. हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर मनीष शर्मा ने फिल्म के बारे में एक बड़ा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि इस फिल्म के 'सबसे रोमांचक सीन' ट्रेलर या टीजर में शामिल नहीं किए गए और यह भी खुलासा किया कि टीजर और ट्रेलर में फिल्म में मौजूद एलिमेंट्स की केवल 1% झलक ही दिखाई गई है.

मनीष ने खुलासा किया, "हमने टाइगर 3 का टीजर और ट्रेलर यह दिखाने के लिए बनाया था कि टाइगर की कहानी कैसे आगे बढ़ती है लेकिन आपने अभी हमारे पास मौजूद कंटेंट का 1% भी नहीं देखा है - हम बेस्ट को बड़े पर्दे के लिए बचा रखा हैं!"

मनीष ने आगे खुलासा किया, “फिल्म का लगभग 50-60 पर्सेंट हिस्सा बड़े पैमाने के एक्शन सीक्वेंस हैं और हम आपको बस एक छोटी सी झलक दिखाना चाहते थे कि आप क्या उम्मीद कर सकते हैं. हम वह हैरानी और एक्साइटमेंट चाहते हैं जो आप तब महसूस करते हैं जब आप कुछ ऐसा देख रहे होते हैं जिसकी आपने उम्मीद भी नहीं की थी!”

वह आगे कहते हैं, “जब आपके पास टाइगर 3 जैसी फिल्म हो तो यह जरूरी हो जाता है कि आप पेशेंस रखें. कल्पना कीजिए अगर हमने सब कुछ पहले ही दिखा दिया होता! इसीलिए हमने यह ध्यान रखा कि हमारे कुछ सबसे रोमांचक सीन ट्रेलर में दिखाई ना दें ताकि टाइगर के फैन्स हॉल में वो एक्साइटमेंट फील कर सकें, सीटियां बजा सकें और चिल्ला सकें!”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मनीष आगे कहते हैं, “टाइगर 3 एक बड़ी स्क्रीन का खेल है और हम चाहते हैं कि लोग इसमें आएं और पूरी तरह से हैरान हो जाएं. हम चाहते हैं कि इस साल जब टाइगर 3 सिनेमाघरों में धूम मचाए तो उनके पास 'दिवाली धमाका' हो. अगर हम ऐसा कर पाए  तो इससे टाइगर 3 की टीम को सबसे ज्यादा खुशी मिलेगी!”