शाहरुख के 'पठान' के गानों पर चढ़ा सलमान खान का रंग, VIDEO देख फैन्स के बीच छिड़ी जंग!

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान के गाने बेशर्म रंग और झूमे जो पठान के वीडियो पर सलमान खान के गाने को डालकर एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

शाहरुख के 'पठान' के गानों पर चढ़ा सलमान खान का रंग, VIDEO देख फैन्स के बीच छिड़ी जंग!

सलमान खान और शाहरुख खान के फैंस के बीच छिड़ी जंग

नई दिल्ली:

शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की चर्चा इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार होती रहती है. वहीं फैंस भी इस फिल्म के गाने पर अपने मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक गाना वायरल हो रहा है, जिसमें गाना सलमान खान का और म्यूजिक वीडियो शाहरुख खान की फिल्म पठान का 'झूमे जो पठान' का देखने को मिल रहा है. इस वीडियो पर फैन्स के मजेदार रिएक्शन आ रहे हैं और फैन्स ने सलमान खान और शाहरुख खान के गानों को मिलाकर एक मजेदार कॉकटेल तैयार किया है.  

पठान के गानों पर सलमान का रंग

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे लाखों लोग देख चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर कमेंट भी करते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, वीडियो में शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म पठान के गाने झूमे जो पठान और बेशरम रंग के म्यूजिक वीडियो पर सलमान खान की फिल्म टाइगर का गाना स्वैग से स्वागत बैकग्राउंड में बजता दिख रहा है. इस वीडियो को देखकर शाहरुख और सलमान के फैंस काफी खुश हो गए हैं.

यूजर्स ने दिया ये रिएक्शन

कमेंट पर एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, दीपिका के लिए कोई दुश्मनी नहीं है, लेकिन कैटरीना रियल में गाने में अच्छी थी.

6t8iicr8
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दूसरे ने लिखा, वैसे इस गाने ने स्वैग से स्वागत जैसा ही वाइब दिया है. तीसरे ने लिखा, मैं दीपिका और शाहरुख से प्यार करता हूं लेकिन खेद है कि यह गाना सलमान खान का ही है और उनके अलावा कोई किसी की कल्पना नहीं कर सकते.