सलमान खान के डोलों पर फिदा हुईं सोनाक्षी सिन्हा, बोलीं- नैन फिसल गए

सोनाक्षी सिन्हा को सलमान खान ने 'दबंग' के साथ बॉलीवुड में लॉन्च किया था और उसके बाद सोनाक्षी ने कई हिट फिल्में दीं. फिर दोनों साथ नजर आ रहे हैं.

सलमान खान के डोलों पर फिदा हुईं सोनाक्षी सिन्हा, बोलीं- नैन फिसल गए

'वेलकम टू न्यूयॉर्क' में सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा

खास बातें

  • 'दबंग' थी सोनाक्षी की डेब्यू फिल्म
  • सलमान खान थे उनके हीरो
  • एक बार फिर दिखीं सलमान के साथ
नई दिल्ली:

सोनाक्षी सिन्हा को सलमान खान ने 'दबंग' के साथ बॉलीवुड में लॉन्च किया था और उसके बाद सोनाक्षी ने कई हिट फिल्में दीं. सोनाक्षी का बॉलीवु़ड के सीनियर एक्टर्स के साथ हिट फिल्में देने का रिकॉर्ड अच्छा रहा है. दिलचस्प यह कि उनकी अगली फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' पंजाबी सिंगर-एक्टर दिलजीत दुसांझ के साथ है, लेकिन इस फिल्म के लिए भी उनको सलमान खान का साथ मिल गया है. सोनाक्षी सिन्हा ने बताया कि 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' के एक गीत में सलमान खान के साथ काम करना शानदार अनुभव रहा. 'नैन फिसल गए' सॉन्ग में सोनाक्षी सिन्हा ड्रीम सीक्वेंस में सलमान के साथ नजर आती हैं.

PadMan Box Office: अक्षय कुमार की सबसे कमजोर फिल्म बनी 'पैडमैन', कमाई के मामले में Flop फिल्मों से भी पीछे



विनोद मेहरा को राजेश खन्ना के हाथों झेलनी पड़ी थी शिकस्त, रेखा से दोस्ती की वजह से रहे सुर्खियों में

सोनाक्षी और सलमान के सॉन्ग 'नैन फिसल गए' के साथ फिर वही जादू बिखेरे हैं. इसकी शूटिंग न्यूयॉर्क में हुई है.  सोनाक्षी ने कहा, "'दबंग' और 'दबंग 2' के बाद, सलमान के साथ काम करना शानदार अनुभव था. पूरे गीत की शूटिंग न्यूयॉर्क में हुई है. इसने कई यादें ताजा कर दीं. इस रोमांटिक गीत को खूबसूरती से फिल्माया गया है." इसका म्यूजिक साजिद-वाजिद ने दिया है और इसके बोल कौसर मुनीर ने लिखे हैं.

Video: ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ की टीम से खास मुलाकात



95 वर्षीय दिलीप कुमार की खैरियत लेने पहुंचे उनके 'बेटे', सामने आई तस्वीर

निर्देशक चकरी तोलेटी ने कहा, "इस गीत की शूटिंग करने में बेहद मजा आया. पर्दे पर सलमान और सोनाक्षी की कैमिस्ट्री अच्छी है." पूजा फिल्म्स और विज फिल्म्स द्वारा निर्मित 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' दो युवाओं की कॉमेडी पर आधारित है. फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होगी. सोनाक्षी के अलावा, फिल्म में करण जौहर, दिलजीत दुसांझ, रितेश देशमुख, बोमन ईरानी और लारा दत्ता जैसे स्टार भी हैं.

(इनपुटः IANS)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com