'हम आपके हैं कौन' में सीढ़ियों से गिरने वाली सलमान खान की भाभी अब दिखने लगी हैं ऐसी, बदल चुका है पूरा लुक

'हम आपके हैं कौन' हिंदी सिनेमा की कल्ट फिल्मों में से एक हैं. यह बॉलीवुड की ऐसी फिल्मी है जिसे शायद ही किसी फैमिली ने साथ बैठकर न देखा हो. फिल्म 'हम आपके हैं कौन' में सलमान खान, मोनीष बहल, अनुपम खेर, आलोक नाथ और माधुरी दीक्षित सहित कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में थे.

'हम आपके हैं कौन' में सीढ़ियों से गिरने वाली सलमान खान की भाभी अब दिखने लगी हैं ऐसी, बदल चुका है पूरा लुक

फिल्म 'हम आपके हैं कौन'

नई दिल्ली:

'हम आपके हैं कौन' हिंदी सिनेमा की कल्ट फिल्मों में से एक हैं. यह बॉलीवुड की ऐसी फिल्मी है जिसे शायद ही किसी फैमिली ने साथ बैठकर न देखा हो. फिल्म 'हम आपके हैं कौन' में सलमान खान, मोनीष बहल, अनुपम खेर, आलोक नाथ और माधुरी दीक्षित सहित कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में थे. इस फिल्म की कहानी के अलावा गाने भी काफी हिट थे. फिल्म के कुछ गाने देव-भाभी जैसे ‘दीदी तेरा देवर दीवाना' और ‘लो चली मैं, अपने देवर की बारात लेके' पर भी थे.

फिल्म 'हम आपके हैं कौन' में अभिनेत्री रेणुका शहाणे भी मुख्य भूमिका में थीं. इस फिल्म में उन्होंने सलमान खान की भाभी का रोल किया था, जिसे काफी पसंद किया गया था. फिल्म 'हम आपके हैं कौन' में रेणुका शहाणे ने अभिनेता मोनीष बहल की पत्नी का रोल किया था, जिसकी सीढ़ियों से गिरकर मौत जाती है. रेणुका शहाणे का अब पूरा लुक बदल गया है. उनके चेहरे पर पहले से ज्यादा उम्र दिखने लगी है. साथ ही उनका वजन थोड़ा बढ़ गया है. हालांकि रेणुका शहाणे अब भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं और अच्छे-अच्छों को मात भी देती हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रेणुका शहाणे काफी वक्त से बड़े पर्दे से दूर हैं. वह लंबे समय तक बॉलीवुड फिल्मों में सक्रिय रही हैं. रेणुका शहाणे हिंदी सिनेमा के मशहूर और दिग्गज कलाकार आशुतोष राणा की पत्नी हैं. फिल्म 'हम आपके हैं कौन' साल 1994 में आई थी. उस वक्त रेणुका शहाणे महज 28 साल की थीं, अब वह 55 साल की हैं, जाहिर है कि अब उनका लुक पहले से काफी बदल चुका है.