विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 16, 2023

सलमान खान ने अपनी भांजी के लिए लिखा इमोशनल नोट - मामू पर एक अहसान करना...

सलमान खान ने जो तस्वीर शेयर की और नोट लिखा उसे फैन्स का खूब प्यार मिल रहा है और लोग अलीजेह के डेब्यू का अंदाजा भी लगा रहे हैं.

Read Time: 3 mins
सलमान खान ने अपनी भांजी के लिए लिखा इमोशनल नोट - मामू पर एक अहसान करना...
सलमान खान और अलीजेह
नई दिल्ली:

सलमान खान एक बेहद प्यारे इंसान हैं...दोस्तों के दोस्त और जूनियर्स के शानदार सीनियर इसके अलावा परिवार की बात करें तो वो उनके लिए सबसे पहले आता है. खासतौर पर परिवार के बच्चे. चाहे अर्पिता शर्मा के बच्चे हों या अलवीरा के बच्चे सलमान यानी कि अपने मामू के साथ उनकी एक खास ही बॉन्डिंग है. अभी फिलहाल ये बॉन्डिंग और प्यार हमें एक लेटेस्ट ट्वीट में देखने को मिला. सलमान ने एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए अलवीरा की बेटी यानी अपनी भांजी अलीजेल को विश किया.

मामूजान सलमान खान का अलीजेह अग्निहोत्री और अर्पिता के बच्चों, आयत और आहिल के साथ एक अलग ही तरह का बॉन्ड है. आज यानी 16 सितंबर को उन्होंने अलीजेह के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की. इसके साथ ही उन्होंने एक इमोशनल नोट भी शेयर किया. सलमान ने लिखा, “मामू पर एक एहसान करो...जो भी करना दिल और मेहनत से करना! हमेशा याद रखो, जिंदगी में सीधे जाओ और दाएं मुड़ो. कॉम्पिटीशन केवल अपने आप से करो. फिट होने के चक्कर में किसी के जैसे मत हो जाना और अलग होने के चक्कर में सबसे अलग मत हो जाना...और सबसे अहम बात एक बार जो तुमने कमिटमेंट कर ली तो फिर मामू की भी नहीं सुनना!!"

ये पोस्ट है:

सलमान की इस पोस्ट की वजह से लोग अलीजेह के डेब्यू की चर्चा करने लगे हैं. शायद अलीजेह जल्द फिल्मों में आने वाली हैं इसलिए सलमान खान उन्हें एक गाइडेंस दे रहे हैं. मार्च में यह खबर आई थी कि सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री अवनीश बड़जात्या की पहली फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. अवनीश फिल्म मेकर सूरज बड़जात्या के बेटे हैं. हालांकि यह बात गलत निकली. बाद में कहा गया कि फिल्म मेकर सोमेंद्र पाढ़ी ने अपनी अगली फिल्म के लिए अलीजेह को चुना है. पाढ़ी को उनकी नेटफ्लिक्स सीरीज 'जामतारा' 1 और 2 के लिए जाना जाता है. उन्होंने मनोज बाजपेयी के साथ अपनी फिल्म 'बुधिया सिंह: बॉर्न टू रन' के लिए नेशनल अवॉर्ड भी जीता. अलीजेह अग्निहोत्री के साथ उनकी अगली फिल्म पहले ही फ्लोर पर जा चुकी है. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sadiya Bulukiya Song: सड़िया बुलूकिया और मरून कलर सड़िया गानों की धूम, यूट्यूब पर निरहुआ-आम्रपाली बनाम पवन-शिवानी
सलमान खान ने अपनी भांजी के लिए लिखा इमोशनल नोट - मामू पर एक अहसान करना...
पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म पावर स्टार का पहला गाना 'दिल लेके भाग जइबे' रिलीज, यूट्यूब पर खूब बरपा रहा कहर
Next Article
पवन सिंह की भोजपुरी फिल्म पावर स्टार का पहला गाना 'दिल लेके भाग जइबे' रिलीज, यूट्यूब पर खूब बरपा रहा कहर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;