सलमान खान ने बताया टाइगर 3 में किस सीन को करते हुए छूट गए थे पसीने, असरदार बनाने के लिए की कड़ी मेहनत

सलमान खान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 दिवाली के मौके पर रिलीज होने जा रही हैं और इसे लेकर फैन्स में खासी एक्साइटमेंट है.

सलमान खान ने बताया टाइगर 3 में किस सीन को करते हुए छूट गए थे पसीने, असरदार बनाने के लिए की कड़ी मेहनत

टाइगर 3 दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है

नई दिल्ली:

टाइगर 3 की रिलीज के साथ रोमांच और एडवेंचर की शुरुआत होने वाली है. सलमान खान और कैटरीना कैफ एजेंट टाइगर और जोया बनकर अपने उन रोल में दोबारा नजर आएंगे. कहा जा सकता है कि बड़े पर्दे पर कुछ विस्फोटक एक्शन तो जरूर ही दिखने वाला है. ट्रेलर हाई-ऑक्टेन सीन का वादा करता है जबकि पहला गाना लेके प्रभु का नाम इस मिक्स में एक लाइवली डांस ट्रैक की तरह है. सलमान ने हाल ही में फिल्म के सबसे चैलेंजिंग और एंटरटेनमेंट सीन पर चर्चा करते हुए फिल्माने की प्रोसेस के बारे में जानकारी दी. इसके अलावा उन्होंने आने वाली फिल्म टाइगर वर्सेज पठान को भी छेड़ा. वो प्रोजेक्ट जिसमें वह शाहरुख खान के साथ हैं.

सलमान खान ने टाइगर 3 की शूटिंग के सबसे मुश्किल और सबसे मजेदार पार्ट का खुलासा किया

वैरायटी के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में सलमान खान ने टाइगर 3 के प्रोडक्शन के बारे में बताया. उन्होंने खुलासा किया, "बाइक चेज करने वाला सीन सबसे मुश्किल था - मुझे लगता है!" सलमान ने इसे "शूटिंग का एक बड़ा चैलेंज" बताया जिसे ज्यादा से ज्यादा असरदार बनाने के लिए बड़ी प्लानिंग की गई थी. सलमान और डायरेक्टर मनीष शर्मा ने यह पक्का करने के लिए बारीकी से काम किया ताकि ये सीन परफेक्ट बन सके.

दूसरी तरफ सलमान ने कहा कि शूटिंग का सबसे मजेदार समय तुर्की के कप्पाडोसिया में लेके प्रभु का नाम गाने की शूटिंग के दौरान बताया. उन्होंने बताया कि इस डांस ट्रैक में उनका खास इंट्रेस्ट था. बता दें कि सलमान और कैटरीना कैफ इससे पहले कई हिट नंबर दे चुके हैं. जिन्होंने दुनियाभर के दर्शकों का मनोरंजन किया है और नया ट्रैक इस लिस्ट में शामिल हो चुका है.

सलमान खान टाइगर वर्सेज पठान की शूटिंग पर को-स्टार शाहरुख खान के साथ

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

स्पाई यूनिवर्स को बढ़ाने और कैरेक्टर्स के बीच क्रॉसओवर बनाने की आदित्य चोपड़ा की पहल ने फैन्स के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट पैदा की है. सलमान खान ने इस साल जनवरी में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में एक कैमियो किया था. जिसने मिक्स प्रोजेक्ट्स के लिए प्लैटफॉर्म तैयार किया. फिल्म की टाइमलाइन के बारे में पूछे जाने पर सलमान ने कहा, "टाइगर हमेशा तैयार है - इसलिए जब भी चीजें तय होंगी - मैं वहां मौजूद रहूंगा!"