विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From May 13, 2020

सलमान खान तीसरे लॉकडाउन के बीच ही लौट आए घर! पनवेल फार्म हाउस पर फंसे थे एक्टर

सलमान खान (Salman Khan) तीसरे लॉकडाउन के खत्म होने से पहले ही अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट वापस लौट आए हैं. इस बात की जानकारी एक्टर से जुड़े सूत्र ने दी है.

Read Time: 3 mins
सलमान खान तीसरे लॉकडाउन के बीच ही लौट आए घर! पनवेल फार्म हाउस पर फंसे थे एक्टर
सलमान खान (Salman Khan) लॉकडाउन के बीच ही घर आ गए वापस
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) कोरोना वायरस (Coronavirus) के बीच घोषित हुए लॉकडाउन के कारण अपने फार्म हाउस पर ही फंस गए थे. फार्म हाउस पर उनके साथ उनकी बहन अर्पिता (Arpita Khan), आयुष शर्मा, मम्मी सलमा खान, निर्वान खान, यूलिया वंतुर और जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) भी ठहरे हुए थे. हालांकि, अब सलमान खान तीसरे लॉकडाउन के खत्म होने से पहले ही अपने घर गैलेक्सी अपार्टमेंट वापस लौट आए हैं. इस बात की जानकारी एक्टर से जुड़े सूत्र ने दी है. 

सलमान खान (Salman Khan) से जुड़े सूत्रों ने बताया, "सलमान खान अपने घर वापस लौट गए हैं. उन्होंने कहा था कि वह अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताना चाहते हैं, लेकिन सब अब वापस चले गए हैं." बता दें कि सलमान खान ने फार्म हाउस पर रहते हुए भी काम करना नहीं छोड़ा. एक्टर पनवेल में रहते हुए दो गाने रिलीज किये, जिसने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया. एक गाने में एक्टर जैकलीन फर्नांडीस के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए थे, जिसका नाम है तेरे बिना. इसके अलावा सलमान खान लॉकडाउन के बीच लगातार सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहते थे और लोगों को कोरोना के संबंध में जागरुक करते रहते थे.

सलमान खान (Salman Khan) ने पनवेल फार्म हाउस पर रहते हुए भी गरीबों की मदद करना जारी रखा. उन्होंने गरीबों में राशन और जरूरी सामान बांटा, इससे जुड़ा वीडियो भी एक्टर ने खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. वहीं, सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्दी ही राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड हीरो में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी और एक्टर रणदीप हुड्डा मुख्य भूमिका अदा करते नजर आएंगे. फिल्म में सलमान खान एक पुलिस वाले का रोल निभाएंगे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Kill Box Office Collection Day 1: कल्कि 2898 एडी की आंधी में पहले ही दिन ढरे हुई किल, इतने रुपये में सिमटी जबरदस्त एक्शन फिल्म
सलमान खान तीसरे लॉकडाउन के बीच ही लौट आए घर! पनवेल फार्म हाउस पर फंसे थे एक्टर
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Next Article
कल्कि 2898 एडी देखने के बाद निराश हुआ ये एक्टर, बोला- ब्रह्मास्त्र कल्कि 2898 से 20 गुना बेहतर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;