सलमान खान के पास है 46.8 लाख की घड़ी, खासियत जानते हैं आप ?

सलमान खान के लकी ब्रेसलेट के बारे में तो आप जानते ही होंगे...आज हम आपको उनकी एक महंगी घड़ी के बारे में बताने वाले हैं.

सलमान खान के पास है 46.8 लाख की घड़ी, खासियत जानते हैं आप ?

सलमान खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपनी शानदार लाइफस्टाइल और मजाकिया कमेंट्स के लिए जाने जाते हैं. अपनी ब्लॉकबस्टर ओवर-द-टॉप एक्शन फिल्मों के साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में सालों से राज कर रहे हैं. फैन्स को हमेशा उन्हें बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार रहता है. वह अपने फैशन स्टेटमेंट से भी फैन्स को हैरान करने से पीछे नहीं रहते. उनके ब्रेसलेट के बारे में तो सभी जानते हैं लेकिन उनके वॉर्डरोब में एक और चीज बहुत खास है. वह है उनकी फिरोजा-गोल्ड कलर की हीरे से जड़ी घड़ी. हैरान मत होइए...हम आपको इसकी तस्वीर भी दिखा रहे हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो यह घड़ी रोलेक्स ब्रांड की है और यह उनके शानदार घड़ी कलेक्शन की महंगी घड़ियों में से एक है. Koimoi की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस घड़ी की कीमत 46.8 लाख रुपये है. पिछले साल दिसंबर में उनके 57वें जन्मदिन के बाद से उन्हें इसे पहने हुए देखा गया था. इस घड़ी में उनके लकी ब्रेसलेट की तरह ही फिरोजा डायल है. गोल्ड कवर्ड इस घड़ी में हीरे जड़े हुए हैं और इसमें 18 कैरेट पीले सोने का बेजल है.

सलमान की तरह ही फेमस है ब्रेसलेट 

सलमान के लकी ब्रेसलेट की बात करें तो वो इसे लंबे समय से पहनते आ रहे हैं. इसे उनके पिता सलीम खान लकी चार्म मानते हुए उन्हें तोहफे में दिया था. जब सलमान छोटे थे तो उन्हें अपने पिता के ब्रेसलेट के साथ खेलने में बहुत मजा आता था इसलिए जब सलमान बड़े हुए तो उनके पिता ने उन्हें वैसा ही ब्रेसलेट दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान आखिरी बार बड़े पर्दे पर फरहाद सामजी के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आए थे. फिलहाल वह बिग बॉस ओटीटी के दूसरे सीजन को होस्ट कर रहे हैं. जल्द वो वाईआरएफ की स्पाई थ्रिलर टाइगर-3 में कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी के साथ दिखाई देंगे. बताया जा रहा है कि इस हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो होगा.